ऑटो की रिपयेरिंग नहीं कराई तो चालक की कर दी हत्या, आरोपियों को भेजा जेल

ऑटो की रिपयेरिंग नहीं कराई तो चालक की कर दी हत्या, आरोपियों को भेजा जेल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-03 11:48 GMT
ऑटो की रिपयेरिंग नहीं कराई तो चालक की कर दी हत्या, आरोपियों को भेजा जेल

डिजिटल डेस्क, कटनी। एनेकेजे थाना क्षेत्र के अंतर्गत छपरवाह के समीप सिमरौल नदी में सप्ताह भर पहले मिली सोनू उर्फ मोहम्मद इश्हाक पिता मोहम्मद अहमद (24) निवासी झर्रा टिकुरिया की लाश की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने जांच के बाद धारा 302, 201, 34 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर सैकी उर्फ ओमप्रकाश निवासी छपरवाह, भीम सरदार उर्फ भीमसिंह निवासी भट्टा मोहल्ला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना के संबंध में एनकेजे थाना प्रभारी मंजू शर्मा ने बताया कि मृतक सोनू-भीम सरदार उर्फ भीम सिंह का ऑटो चलाता था। सोनू के हाथ से कुछ दिनों पहले ऑटो का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे ऑटो में टूट फूट हो गई थी। भीम सरदार द्वारा ऑटो की मरम्मत कराने सोनू पर दबाव डाला जा रहा था। उसके द्वारा ऑटो की मरम्मत के लिए शनिवार को सोनू को बुलाया गया। साथ में सैकी उर्फ ओमप्रकाश पटेल भी था।

पुलिस के अनुसार दोनों ने सोनू को पहले शराब पिलाई और फिर ऑटो सुधरवाने के विवाद पर जमकर मारपीट की और उसे सिमरौल नदी में धकेल दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनू की पसली टूटने और फेफड़ों में चोट की जानकारी सामने आने तथा मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर हत्या का मामला मानकर जांच की गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हे न्यायिक हिरासत पर जेल भेज दिया गया है।

सप्ताह भर पहले मिली थी लाश
झर्रा टिकुरिया निवासी सोनू उर्फ मोहम्मद इश्हाक पिता मोहम्मद अहमद की लाश सोमवार को सिमरौली नदी में मिली थी। वह शनिवार से घर से गायब था। बताया जाता है कि लाश मिलने के बाद से ही परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे थे। परिजनों ने मर्ग जांच के दौरान पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी सोनू को घर से बुलाकर ले गए थे।

Similar News