रीवा के कालेज में दिन दहाड़े गोली मार कर छात्र की हत्या, छात्र भड़के

रीवा के कालेज में दिन दहाड़े गोली मार कर छात्र की हत्या, छात्र भड़के

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-27 11:30 GMT
रीवा के कालेज में दिन दहाड़े गोली मार कर छात्र की हत्या, छात्र भड़के

डिजिटल डेस्क रीवा । टीआरएस कॉलेज में आज दोपहर एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।छात्र को गोली लगते ही पूरे कालेज में सनसनी फैल गई और आनन फानन में छात्र को अस्पताल ले जाया गया यहां डाक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया । छात्र की मौत की खबर लगते ही भारी संख्या में छात्र अस्पतान पहुंच गए और वहां तनाव की स्थिति निर्मत हो गई ।   घटना के बाद अस्पताल में तनाव की स्थिति को देखते हुए वहां भरी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया ।
गिरफ्तारी पर अड़े छात्र
काफी संख्या में टीआरएस कॉलेज के छात्र आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अड़े हुए थेऔर इसी वजह से शव का पोस्टमार्टम नहीं होने दिया जा रहा है । बताया गया है कि टीआरएस कॉलेज में बीएससी थर्ड ईयर में पढऩे वाले छात्र नितिन सिंह गहरवार 20 वर्ष को आज दोपहर कॉलेज के अंदर गैलरी में गोली मार दी गई । सूत्रों की माने तो वैभव ठाकुर सहित अन्य आरोपी आज दोपहर कॉलेज पहुंचे और सेकंड ईयर के छात्रों के साथ विवाद करने लगे इसी दौरान नितिन सिंह अग्रवाल गैलरी से गुजरा और आरोपियों ने नितिन के साथ भी विवाद शुरू कर दिया ।
मामूली था विवाद
 विवाद के बढ़ते ही आरोपियों ने पिस्टल से गोली चला दी जो नितिन सिंह की छाती में लगी जिससे उसकी मौत हो गई । कॉलेज के छात्र उसे लेकर संजय गांधी चिकित्सालय पहुंचे सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल संजय गांधी चिकित्सालय पहुंच गया । कॉलेज के छात्र इस बात पर अड़े हुए थे कि पहले सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए । इस मामले को लेकर छात्रों और पुलिस बल के बीच काफी नोकझोंक भी हुई । छात्रों का कहना है कि यदि आज शाम तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह कल रीवा बंद करवाएंगे । इधर नितिन सिंह को गोली मारने के बाद भाग रहे एक आरोपी को भीड़ ने पकड़ लिया बताया गया है । कि वैभव ठाकुर कॉलेज का ही छात्र है 12 अन्य आरोपी भी कॉलेज के ही हैं जबकि दो तीन अन्य आरोपी बाहर से बुलाए गए थे । पुलिस की समझाइस पर किसी तरह छात्र पीएम करने देनेे के लिए राजी हुए किुतु फि र एफआरई की कापी देने पर अड़ गए ।

 

Similar News