सांसद ढाल सिंह के ट्वीट पर बवाल  ट्रोल हुए, विवाद बढ़ा तो कर दी डिलीट

सांसद ढाल सिंह के ट्वीट पर बवाल  ट्रोल हुए, विवाद बढ़ा तो कर दी डिलीट

Bhaskar Hindi
Update: 2021-04-22 08:21 GMT
सांसद ढाल सिंह के ट्वीट पर बवाल  ट्रोल हुए, विवाद बढ़ा तो कर दी डिलीट

बालाघाट व सिवनी के श्मशान में चिताओं की लकड़ी की व्यवस्था को लेकर किया था ट्वीट
डिजिटल डेस्क सिवनी/ बालाघाट । सिवनी-बालाघाट संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन द्वारा बुधवार को सोशल मीडिया पर किए गए ट्वीट पर जमकर बवाल मचा। ट्वीट में उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र सिवनी व बालाघाट के श्मशान घाटों में चिताओं के लिए लकड़ी की व्यवस्था करने संबंधी बात कही थी। उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ दोनों जिलों के जनसंपर्क अधिकारी को भी टैग किया था। सोशल मीडिया पर सांसद का ट्वीट वायरल होते ही वे जमकर ट्रोल हुए। विवाद बढ़ा तो लगभग तीन घंटे बाद उन्होंने इसे डिलिट कर दिया। इसके बाद उन्होंने नया ट्वीट किया, जिसमें मुख्यमंत्री कार्यालय से चर्चा कर कोविड से जुड़ी दवाओं, इंजेक्शन और ऑक्सीजन की निर्बाध उपलब्धता कराने का आग्रह किए जाने का उल्लेख था। सीसीएफ बोले : हां, सांसद का कॉल आया था
सीसीएफ (बालाघाट) नरेन्द्र कुमार सनोडिया ने दैनिक भास्कर से चर्चा करते हुए पुष्टि की कि संासद बिसेन ने वारासिवनी के मेंढकी और बालाघाट के गायखुरी में लकड़ी के प्रबंध के लिए निर्देशित किया था। रेंजर को कहकर वहां दो ट्राली लकड़ी भेज दी गई है।
महीने भर से नदारद हैं सांसद : 
हमारे बालाघाट संवाददाता के मुताबिक, 25 मार्च के बाद जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना बेकाबू है। कोरोना का कहर जारी है लेकिन बीते एक महीने में सांसद बिसेन ने न जिले की स्वास्थ्य सुविधाओं की हकीकत जानने की जहमत उठाई, न ऑक्सीजन, बेड सहित अन्य संसाधनों की पूर्ति के लिए कोई प्रयास किए। वे महीने भर से नदारद हैं।   
सांसद बिसेन के इस विवादास्पद ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया कि, 
- अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए बेड और ऑक्सीजन का प्रबंध नहीं कर पाये। कोरोना के तांडव के बीच एक बार भी न स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया न ही आपात बैठक बुलाकर स्थिति पर काबू पाने का प्रयास किया। अब दूरदर्शिता दिखाते हुए श्मशान घाट में लकड़ी का इंतजाम कर रहे हैं।- 
इनका कहना है
ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार के लिए लकडिय़ां उपलब्ध कराने का आग्रह किया था। मैंने लकडिय़ां उपलब्ध कराईं। ऑक्सीजन सहित अन्य सुविधाओं के लिए उच्च अधिकारियों से संपर्क में हूं। घर में ज्यादातर सदस्य संक्रमित हैं, अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए घर पर रहकर स्वास्थ्य सुविधाओं को सुचारु बनाए रखने के प्रयास कर रहा हूं। 
- डॉ. ढालसिंह बिसेन, सांसद बालाघाट
 

Tags:    

Similar News