मां को ठोकर मारने पर बाइक चालक की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मां को ठोकर मारने पर बाइक चालक की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-28 17:53 GMT
मां को ठोकर मारने पर बाइक चालक की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार



डिजिटल डेस्क शहडोल। मां को ठोकर मारने से गुस्साए पुत्र ने बाइक चालक की हत्या कर दी। यह मामला जैतपुर थानांतर्गत ग्राम बहगढ़ का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को 3.30 बजे शनिचरू बैगा पूर्व सरपंच बालादीन को बाइक पर बैठाकर गांव की ओर जा रहा था। उसी समय सड़क पार कर रही वृद्ध महिला दसिया बाई को बाइक से ठोकर लग गई, जिससे वह गिरकर घायल हो गई। एक घंटे बाद करीब 4 बजे दसिया का बेटा बिन्नू बैगा शनिचरू बैगा के घर पहुंचा और बोला कि तुमने मां को कैसे ठोकर मार दिया। उसने कहा कि धोखे से टक्कर लगी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। बिन्नू ने अपने पास रखे कुल्हाड़ी से शनिचरू के सीने, पीठ व चेहरे पर कई वार दिए। वहां मौजूद उसकी बेटी रजनी बैगा (16) बचाने दौड़ी, आरोपी ने उसे भी पीटा।
दूसरे दिन गिरफ्तारी-
उधर घातक चोट के कारण शनिचरू की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 302 भादवि का अपराध दर्ज कर दूसरे दिन बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई में एसआई आरके गायकवाल, आरपी वर्मा, जीवन सिंह टेकाम, प्रधान आरक्षक प्रताप सिंह, अशोक वर्मा, समलू सिंह, आरक्षक गुडडू यादव, नरेन्द्र सिंह एवं जीतेन्द्र मण्डलोई की भूमिका रही।

Tags:    

Similar News