बदला लेने बाइक चालक पर चढ़ा दी स्कार्पियो, लोगो ने वाहन में की तोड़फोड़

बदला लेने बाइक चालक पर चढ़ा दी स्कार्पियो, लोगो ने वाहन में की तोड़फोड़

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-03 08:13 GMT
बदला लेने बाइक चालक पर चढ़ा दी स्कार्पियो, लोगो ने वाहन में की तोड़फोड़

डिजिटल डेस्क,शहडोल। बुढ़ार नगर के कॉलेज तिराहा के पास दिल दहला देने वाली घटना हुई। दोपहर 1.30 बजे कॉलेज तिराहा के सामने रांग साइड से आकर स्कार्पियो चालक ने बाइक को कुचलने की कोशिश की । बाइक में बैठे बच्चे सहित चालक दूर जा गिरा। बाइक स्कार्पियो के अगले हिस्से मेंं फंस गई। इसके बावजूद चालक उसे तेज रफ्तार से गलत साइड से घसीटते ले गया। एक किलोमीटर दूर जाकर जब वाहन आगे नहीं बढ़ सका तो स्कार्पियो को छोड़कर चालक भाग निकला। जानकारी के अनुसार सिरोंजा निवासी कपिल जायसवाल वैन से स्कूली बच्चों को बुढ़ार लाता है। आज दो ही बच्चे थे इसलिए बाइक से लाया था। स्कूल से छुट्टी के बाद वापस जा रहा था। उसी दौरान स्कॉर्पियो सीजी 10 एफए 1568 के चालक सफ्फार खान उर्फ सज्जू निवासी कच्छी मोहल्ला ने टक्कर मारी, जिससे कपिल व बाइक में बैठे मानसी पिता सुनील मानिकपुरी व हार्दिक पिता हरीशचंद्र केसरवानी दोनों निवासी राजेंद्रा कॉलोनी किनारे जा गिरे। इस घटना में कपिल जायसवाल को सिर, घुटने व पूरे शरीर में चोट आई। वही हार्दिक का हाथ टूट गया जबकि मानसी को मामूली चोटें आई। घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने वाहन में तोड़फोड़ कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को सम्भाला। घायलों को बुढ़ार अस्पताल भिजवाया और आरोपी की तलाश शुरू की। देर शाम तक प्रकरण दर्ज नहीं हो पाया था।

बदला लेने के लिए ऐसा किया

यह घटना कोई हादसा नहीं बल्कि बदला लेने की नीयत से कारित करना सामने आ रहा है। आरोपी का एक आडियो वायरल हुआ है, जिसमें उसने पूछा कि कपिल यदि मरा न हो तो अस्पताल जाकर मार डाला जाए। बताया जा रहा है कि आरोपी सज्जू का एक दिन पहले कपिल से विवाद हो गया था। इसी का बदला लेने उसने वाहन से कुचलने का प्रयास किया। बदले के जुनून में वह यह भूल बैठा कि बाइक में दो मासूम बच्चे भी बैठे हैं। आडियो में वह यह भी कह रहा है कि चार दिन बाद छूट जाएगा, इसके बाद देखा जाएगा।

इनका कहना है

शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि आरोपी युवक ने रंजिश को लेकर जानबूझकर इस घटना को अंजाम दिया है। उसकी पहचान कर ली गई है। पुलिस शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लेगी। भरत दुबे, एसडीओपी धनपुरी
 

Tags:    

Similar News