कचहरी परिसर मेें सर्विस प्रोवाइडर के बदमाशों ने उड़ाए साढ़े 12 लाख पए पार

कचहरी परिसर मेें सर्विस प्रोवाइडर के बदमाशों ने उड़ाए साढ़े 12 लाख पए पार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-23 10:13 GMT
कचहरी परिसर मेें सर्विस प्रोवाइडर के बदमाशों ने उड़ाए साढ़े 12 लाख पए पार

दिनदहाड़े वारदात को दिया अंजाम, तलाश में जुटी पुलिस
डिजिटल डेस्क कटनी ।
कचहरी परिसर में बदमाशों ने सर्विस प्रोवाइडर का बैग दिनदहाड़े पार कर दिया। बैग में साढ़े 12 लाख रुपए व दस्तावेज थे। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने पतासाजी शुरू की लेकिन आरोपियों के संबंध में कोई सुराग नहीं लगे।
पलक झपकते ही  किया हाथ साफ
जानकारी अनुसार जालपादेवी वार्ड योगेश कुमार गर्ग पिता शंभू प्रसाद गर्ग कोतवाली अंतर्गत कचहरी प्रांगण में सर्विस प्रोवाइडर का काम करते हैं। रोज की तरह जब योगेश गर्ग अपने काम में मशगूल थे तभी बदमाशों ने आंखों से काजल चुराने की तर्ज पर टेबिल से ही बैग पार कर दिया और चंपत हो गए। घटना दोपहर डेढ़ बजे की बताई गई है।
पीडि़त ने पुलिस ने लगाई मदद की गुहार
जब सर्विस प्रोवाइडर ने बैग गायब देखा तो उसने कोतवाली पहुंचकर आवेदन दिया। युवक ने पुलिस को बताया कि बैग में स्टाम्प, आवश्यक दस्तावेज, चार चेक बुक और 12 लाख 40 हजार रुपए नगद थे। पलक झपकते ही अज्ञात बदमाश बैग ले गए जिन्हें सर्विस प्रोइवाइडर ने नहीं देखा। 
पुलिस के हाथ नहीं लगे सुराग
कोतवाली प्रभारी विजय विश्वकर्मा ने बताया कि पीडि़त की रिपोर्ट के बाद तत्काल पुलिस कर्मियों को बदमाशों की तलाश के लिए रवाना किया गया। पुलिस ने मुड़वारा स्टेशन, मुख्य रेल्वे स्टेशन, अस्पताल मार्ग, बस स्टैंड मार्ग में घेराबंदी की तलाश शुरू की लेकिन नतीजा सिफर ही रहा। खास बात यह है कि कचहरी परिसर में सीसी टीवी कैमरे भी नहंी लगे। प्रांगण के बाहर दुकानों में लगे कैमरों की फुटेज पुलिस खंगाल रही है।
 

Tags:    

Similar News