शहर के नामी व्यापारी की पत्नी चला रही थी सेक्स रैकेट, नाबालिग समेत गिरफ्तार

शहर के नामी व्यापारी की पत्नी चला रही थी सेक्स रैकेट, नाबालिग समेत गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-05 12:01 GMT
शहर के नामी व्यापारी की पत्नी चला रही थी सेक्स रैकेट, नाबालिग समेत गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर के एक नामी और इज्जतदार व्यापारी की पत्नी सेक्स रैकेट की बॉस निकली। जरीपटका थानांतर्गत उसके अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर गुजरात और नागपुर की युवती को संदिग्ध स्थिति में बरामद किया। आरोपी संचालिका के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में व्यापारी की पत्नी का इंटरनेशनल लेवल पर सेक्स रैकेट में लिप्त होने का भी खुलासा हुआ है।

आरोपी संचालिका काजल वाघमारे (35), इंदौरा निवासी है। उसने मिसाल ले-आउट निवासी हरीश रंगारी नामक व्यक्ति के घर में किराए का कमरा ले रखा था। जहां से वह सेक्स रैकेट चलाती थी। घटना वाले दिन शाम को सामाजिक सुरक्षा विभाग के दस्ते ने गुप्त सूचना के आधार पर अपने एक आदमी को 5 हजार रुपए देकर काजल के अड्डे पर भेजा। सौदा पक्का होते ही तय योजना के तहत आदमी के इशारे पर सादे लिबास में बाहर खड़े दस्ते ने दबिश दी और अड्डे से दो युवतियों को संदिग्ध स्थिति में बरामद किया। इन युवतियों में एक 20 वर्षीय युवती गुजरात निवासी है। वह एक दिन पहले ही नागपुर आई थी। दूसरी पकड़ी गई नाबालिग नागपुर की है। दोनों को हिरासत में लिया गया है।

इधर से उधर भेजती थी युवतियां

आरोपी काजल के पहले पति ने उसे छोड़ दिया है। उसके बाद काजल ने दूसरे व्यक्ति से शादी की। उसकी हॉट चिप्स की दुकान है। पुलिस सूत्रों के अनुसार काजल नागपुर की युवतियों को गुजरात समेत अन्य राज्यों में भेजती थी और वहां की युवतियों को नागपुर में बुलाती थी। काजल से बरामद मोबाइल से उसके घिनौने धंधे से जुड़े और भी कई चेहरे बेनकाब होने की संभावना है। आला पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में सामाजिक सुरक्षा विभाग की निरीक्षक शुभदा संखे आदि ने कार्रवाई की।

Similar News