आटो चालक से विवाद कर रहे पुलिस वाले को दुकानदार ने पीटा

आटो चालक से विवाद कर रहे पुलिस वाले को दुकानदार ने पीटा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-15 07:55 GMT
आटो चालक से विवाद कर रहे पुलिस वाले को दुकानदार ने पीटा

डिजिटल डेस्क, रीवा। वर्दी में न रहना एक पुलिस के सिपाही को उस समय मंहगा पड़ गया जब आटो का किराया न चुकाने पर उसका आटो चालक से विवाद हो गया और इसी बीच एक दुकानदार ने उसकी पिटाई कर दी। इस संबंध में बताया गया है कि शहर में आज एक आरक्षक की सरेआम पिटाई हो गई। यह घटना सिविल लाइंस थाना अंतर्गत शिल्पी प्लाजा इलाके की है। पुलिस चौकी के नजदीक हुई इस घटना पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक खटखरी पुलिस चौकी में पदस्थ आरक्षक अनिल कुमार वंसल संजय गांधी अस्पताल बिसरा लेने के लिए गया भेजा गया था। आरक्षक संजय गांधी अस्पताल से बिसरा लेकर कंट्रोल रूम की तरफ ऑटो में सवार होकर जा रहा था। बताया जा रहा है कि ऑटो चालक ने शिल्पी प्लाजा में ऑटो से उतर दिया तो आरक्षक और ऑटो चालक के बीच में कहा सुनी हो गई। इस विवाद के बीच वही पर स्थित एक बूट हॉउस के संचालक राम मंगनानी दुकान से निकल कर उक्त आरक्षक को बिना कुछ बोले ही लात घुसे से मारपीट करने लगा। किसी तरह लोगों ने आरक्षक को बचाया। पुलिस ने पीड़ित आरक्षक की शिकायत पर बिशाल बूट हॉउस दुकान संचालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है। दुकानदार का कहना है कि आरक्षक आटो चालक को किराया नहीं दे रहा था और बहुत देर से परेशान कर रहा था इसलिए वह आक्रोश में आ गया था।

वर्दी में नहीं था
पुलिस आरक्षक वर्दी में होता तो शायद ये घटना ने होती। ऑटो चालक से विवाद के बीच दुकानदार सामने आया और यह घटना हो गई। बताते है कि वर्दी न होने की वजह से आटो चालक भी कमजोर नही पड़ रहा था।

इनका कहना है
आरक्षक के साथ स्थानीय दुकानदार ने मारपीट की है। आरक्षक की शिकायत के आधार पर दुकानदार के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्यवाही जा रही है।
दिनेश जाटव टीआई सिविल लाइन

 

Similar News