गार्ड ऑफ ऑनर के साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान को दी अंतिम विदाई

गार्ड ऑफ ऑनर के साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान को दी अंतिम विदाई

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-24 14:12 GMT
गार्ड ऑफ ऑनर के साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान को दी अंतिम विदाई

डिजिटल डेस्क, परसवाड़ा, बालाघाट। यहां मुख्यालय परसवाड़ा अंतर्गत आने वाले वनांचल ग्राम कनई के सपूत केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 150 वीं बटालियन में पदस्थ जवान रामकुमार पिता जयचंद मेरावी का शव शुक्रवार प्रात: 8 बजे पैतृक ग्राम लाया गया। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार कांकेर के समीप स्थित रायपुर रोड पर चाराम थाना सीमा से लगे ग्राम कोचेवाही पुल के पास सड़क किनारे खड़े अज्ञात ट्रक से टकराने से बाइक सवार सीआरपीएफ जवान की घटनास्थल पर मौत हो गई।  

सुकमा के दोरनापाल मे थे पदस्थ
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सुकमा जिले के दोरनापाल के 150 वीं बटालियन में पदस्थ जीडी 111 290087 रामकुमार मेरावी पिता जयचंद मेरावी 30 वर्ष निवासी ग्राम कनई,  21अगस्त को 15 दिनों की छुट्टी पर अपने घर मोटरसाइकिल पल्सर से घर आ रहा थे। तभी रात्रि 10 बजे के आसपास ग्राम चारामा कोचेवाही के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रक से उनकी बाइक जा टकराई। घायल को 108 की मदद से चारामा अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने जवान को मृत घोषित कर दिया। जिसके पश्चात खोजबीन करने के दौरान उनके पर्स से मिली आईडी कार्ड से उनके सीआरपीएफ जवान होने का पता चला, जहां से सीआरपीएफ मलेरिया सेल से हेडक्वार्टर को जानकारी दी गई।

पुलिस के पहुंचने पर शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया व 22 अगस्त की सुबह रायपुर बटालियन के जवानों के पहुंचने पर दोपहर डॉक्टरों द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया गया। रायपुर से जवानों की एक टीम रामकुमार मेरावी के शव को 23 अगस्त को गृह ग्राम सौंपने हेतु आई।

Similar News