सिरफिरे आशिक ने स्कूली छात्रा पर किया ताबड़ तोड़ कुल्हाड़ी से वार - मौत

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस सिरफिरे आशिक ने स्कूली छात्रा पर किया ताबड़ तोड़ कुल्हाड़ी से वार - मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2021-09-07 08:21 GMT
सिरफिरे आशिक ने स्कूली छात्रा पर किया ताबड़ तोड़ कुल्हाड़ी से वार - मौत

 डिजिटल डेस्क बालाघाट। गत दिवस स्कूल से घर लौट रही छात्रा की सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में कुल्हाड़ी से ताबतोड़ हमला कर हत्या कर दी। किरनापुर थाना अंतर्गत किन्ही चौकी के कोदूबर्रा की छात्रा नेहा पिता पितंम उइके के साथ हुए इस घटना से गांव में मातम और गुस्से का माहौल है।  पुलिस ने मृत छात्रा का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया था। जिसके शव का आज पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वही पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त भी कर ली है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयासरत है।   बताया जाता है कि गत 6 सितंबर को सायंकाल जब छात्रा अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी, इस वक्त ही आरोपी ने घात लगाकर छात्रा पर हमला किया। जिससे जहां छात्रा की घटनास्थल में ही मौत हो गई, वहीं साथ आ रही छात्राओं में अब भी घटना को लेकर भय  है। जिससे अन्य अभिभावक भी चिंतित है। सूत्रों के अनुसार  आरोपी युवक छात्रा से प्रेम करता था, जो छात्रा को पसंद नही था। इसी एकतरफा प्रेम में गांव के ही युवक ने उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद से फरार सिरफिरे आशिक की पुलिस जगह-जगह तलाश कर रही है।
इनका कहना है
छात्रा के हत्या के आरोपी की शिनाख्त हो गई है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुटी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
दुर्गेश आर्मो, एसडीओपी।  
** सोमवार को शाम 4बजे कक्षा 11की छात्रा कु नेहा पीतम सिंह ऊईके घर  सायकल से आ रही थी की अक युवक ने रास्ते में धारदार हथियार से उसकी हत्या कर भाग गया घटना साथ की लड़कियों ने देखा है आरोपी की तलाश जारी है। 
नवीन यादव टी आई किरनापुर

Tags:    

Similar News