एकतरफा प्यार : युवती को गोली मार कर युवक ने खुद को गोली मारी-दोनों गंभीर

एकतरफा प्यार : युवती को गोली मार कर युवक ने खुद को गोली मारी-दोनों गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-02 11:28 GMT
एकतरफा प्यार : युवती को गोली मार कर युवक ने खुद को गोली मारी-दोनों गंभीर

डिजिटल डेस्क नरसिंहपुर । युवती द्वारा शादी से मना करने पर एक युवक ने यहां बीती रात युवती को गोली मार दी । इसके बाद कुछ दूर जाकर युवक ने खुद के सिर पर भी गोली दाग दी । दोनों को गंभीर रूप से घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है ।  मंगलवार को देर रात जिला मुख्यालय नरसिंहपुर में एक तरफा प्यार में पागल एक युवक ने पहले एक युवती को गोली मारकर घायल कर दिया इसके बाद घटना स्थल से कुछ दूर जाकर स्वयं को भी गोली मार ली दोनों को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को रात लगभग साढ़े 9 बजे आईसीआईसीआई बैंक नरसिंहपुर में कैशियर के पद पर पदस्थ गरिमा पिता संजय चौधरी हाल निवास धनारे कालोनी नरसिंहपुर मूल निवास रामरतन नगर जबलपुर को एमएलबी स्कूल के सामने एक युवक ने गोली मार दी तथा घटना स्थल से भाग गया। युवती को घायल अवस्था में जिला अस्पताल नरसिंहपुर लाया गया जहां युवती ने पुलिस को दिये बयान में हमलावर का नाम लोकेश अग्रवाल निवासी कमला नेहरू नगर जबलपुर बताया। साथ ही यह भी बताया कि लोकेश पेशे से एमआर है तथा उस पर शादी करने का दबाव डाल रहा है, मना करने पर उसने हमला कर दिया। युवती को बाये कंधे में गोली लगी है।

युवक ने स्वयं पर भी चलाई गोली
पुलिस अभी इस कार्यवाही में जुटी ही थी कि घटना में नया मोड़ आ गया। पुलिस को सूचना मिली की जिला मुख्यालय से लगभग 5 किमी दूर दादा महाराज के पास किसी व्यक्ति ने अपने आपको गोली मार ली। मौके पर पहुंची 108 की मदद से जब उसे जिला अस्पताल लाया गया तो उसकी शिनाख्त लोकेश अग्रवाल के रूप में हुई। लोकेश ने स्वयं को सिर में गोली मारी है। डॉक्टरों ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया है। पुलिस ने गरिमा चौधरी की शिकायत पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

Similar News