कुंए की जहरीली गैस की चपेट में आने से तीन की मौत, मोटर सुधारने कुएं में उतरे थे तीनों 

कुंए की जहरीली गैस की चपेट में आने से तीन की मौत, मोटर सुधारने कुएं में उतरे थे तीनों 

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-17 07:33 GMT
कुंए की जहरीली गैस की चपेट में आने से तीन की मौत, मोटर सुधारने कुएं में उतरे थे तीनों 

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। कुंए में हो रहे गैस के रिसाव की चपेट में आने से दो सगे भाईयों समेत एक युवक की शुक्रवार को मौत हो गई। घटना बालाघाट जिले के खैरलांजी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भौरगढ़ की है। घटना की जानकारी के बाद वारासिवनी एसडीओपी आर.एन. परतेती, खैरलांजी थाना प्रभारी रामबाबू चौधरी सहित हमराह स्टॉफ  घटनास्थल पहुंचा, जहां कुंए से मृतकों के शव को बाहर निकाला गया। जिसके बाद पंचनमा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। पुलिस जानकारी के अनुसार खैरलांजी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत भौरगढ़ में शुक्रवार 16 अगस्त को कुंये की जहरीली गैस  की चपेट में आने से सगे भाई 25 वर्षीय महेश पिता सेवकराम और 35 वर्ष और संजय पिता सेवकराम शेंडे सहित 22 वर्षीय अजय पिता अशोक बिसेन की मौत हो गई।

मोटर से पानी नही आने पर कुंए में उतरे थे तीनो 

घटना दोपहर लगभग 12 बजे की है, बताया जाता है कि मोटर से पानी नहीं आने के कारण तीनो एक के बाद एक कुंये में उतरे और कुंये की जहरीली गैस की चपेट में आकर मूर्छित होकर कुंए में ही गिर गये।

एक अन्य हो अहसास होने पर बाल-बाल बचा 

इस दौरान 42 वर्षीय किशोर पिता सदाशिव भी कुंये में उतर रहा था लेकिन जब वह कुंये से कुछ नीचे उतरा तो उसकी सांसे फूलने लगी, जिसे जहरीली गैस का आभाष होने के बाद वह किसी तरह कुंये के ऊपर आया। जिसके बाद उसने खेत में काम कर रहे अन्य लोगों को आवाज दी। सूचना पर खैरलांजी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच तीनो शव बाहर निकाला।  

इनका कहना है

भौरगढ़ में दो सगे भाईयों और एक युवक की कुंये में उतरते समय जहरीली गैस से दम घुटने से मौत हो गई। सभी मृतकों के शव को बरामद कर लिया है। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। रामबाबू चौधरी, थाना प्रभारी खैरलांजी

Tags:    

Similar News