टोटल लॉकडाउन में भी बिक रही शराब - शटर के नीचे से चालू रहा गोरखधंधा

 टोटल लॉकडाउन में भी बिक रही शराब - शटर के नीचे से चालू रहा गोरखधंधा

Bhaskar Hindi
Update: 2020-07-28 13:55 GMT
 टोटल लॉकडाउन में भी बिक रही शराब - शटर के नीचे से चालू रहा गोरखधंधा

डिजिटल डेस्क कटनी । जिले में कोरोना संक्रमण के मरीजों में लगातार वृद्धि को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा सात दिनों तक टोटल लॉक डाउन घोषित किया है। अनावश्यक बाहर घूमने वालों पर पुलिस निगरानी रख रही है और निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। बाजार, अस्थाई दुकानें बंद थीं लेकिन शराब दुकानों में प्रशासन के निर्देशों का पालन होते नहीं देखा गया। दिखावे के लिए शटर बंद थी लेकिन नीचे से बराबर ग्राहकों को मदिरा परोसी जा रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में भी शराब का कारोबार बेखौफ चलता रहा। इस पर न तो आबकारी विभाग की नजरें इनायतें हुईं न ही पुलिस अमले ने सख्ती बरतना मुनासिब समझा। गर्ग चौराहा स्थित शासकीय शराब दुकान में लॉक डाउन के आदेशों की धज्जियां उड़ाई जाती रहीं।
पौआ-पौआ बटोरती पुलिस
शराब दुकानों में पीछे की खिडक़ी और शटर के नीचे से मदिरा बिक्री पर पुलिस या आबकारी अमला आंख मूंद कर बैठा रहा। वहीं पुलिस ने पौवा पौवा शराब जरूर बटोरी। रंगनाथ नगर थाना की पुलिस ने कलारी के पास झर्रा टिकुरिया में अजीत चौधरी 20 पाव देशी मदिरा जब्त किया। कैमोर पुलिस ने भटिया मोहल्ला में मनीष नायडू के कब्जे 15 पाव देशी मदिरा व राजेन्द्र केवट से 16 पाव देशी शराब जब्त किया।
बड़वारा में 13 हजार की कच्ची शराब पकड़ी
बड़वारा पुलिस द्वारा खमतरा तिराहा रोड ग्राम बिलायतकला में 13 हजार की कच्ची शराब पकड़ी। मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर पुलिस ने सूरज पिता सज्जन कोल व त्रिलोकी पिता सदन बर्मन को पकड़ा जो मोटरसाइकिल में शराब लेकर जा रहे थे। आरोपियों के कब्जे से 60 लीटर कच्ची शराब व मोटरसाइकिल जब्त कर पुलिस ने कार्रवाई की।
 

Tags:    

Similar News