दर्दनाक हादसा -बेटी के सिर से उठा मां-बाप का साया, भाई बहन का भी साथ छूटा

दर्दनाक हादसा -बेटी के सिर से उठा मां-बाप का साया, भाई बहन का भी साथ छूटा

Bhaskar Hindi
Update: 2020-11-10 10:38 GMT
दर्दनाक हादसा -बेटी के सिर से उठा मां-बाप का साया, भाई बहन का भी साथ छूटा

बरही थानांतर्गत बगैहा मोड़ पर चार लोगों की जान जाने के बाद क्षेत्र में पसरा मातम
डिजिटल डेस्क कटनी ।
बरही थानंातर्गत कटनी मार्ग पर स्थित बगैहा मोड़ पर सड़क हादसे में दो बच्चों समेत दंपत्ति की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिस किसी ने घटना के बारे में देखा सुना उसके मुंह से हाय राम निकल कर रह गया। वहीं जब हादसे का शिकार हुए दंपत्ति व बच्चों के शव गांव पहुंचे तो वहां मातम छा गया। बर्मन परिवार के सामने तो दुखों का ऐसा पहाड़ टूट पड़ा कि परिवार के सदस्य सिर्फ किस्मत को ही दोष दे रहे है। गांव के अधिकांश घरों में सोमवार को चूल्हे भी नहीं जले। हर ग्रामीण बर्मन परिवार के साथ इसी दुख के क्षण में शामिल होकर उन्हें ढांढ़स बंधाने का काम कर रहा था।
चीख उठे मां-बाप, बिलख उठी बच्ची
बस की चपेट में आए बाइक सवार राजेश बर्मन (30), पत्नी शकुन बर्मन (25), बेटी रूबी बर्मन (10) व पुत्र विष्णु बर्मन (8) की मौत से वृद्ध पिता गोविंद बर्मन, मां इतिया बाई बर्मन का सहारा छिन गया तो वहीं बेटी राधिका बर्मन (12) के सिर से मां-बाप का साया तो उठा ही, उसके भाई बहन का साथ भी छूट गया।
गमगीन हो गया पूरा गांव
बरही अस्पताल में मृतकों के शवपरीक्षण के बाद जैसे ही शव गांव पिपरियाकला पहुंचे, परिजनों समेत पूरा गांव गमगीन हो गया। हर किसी की आंखों से आंसू छलक आए। सचिव रावेंद्र पटेल ने बताया कि मृतक राजेश दो भाईयों में सबसे छोटा था और मां-बाप का लाड़ला था। हादसे का शिकार हुए दंपत्ति की एक बेटी बच गई जो दादा-दादी के साथ थी।
ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
बरही-कटनी मार्ग पर सोमवार की दोपहर हुए हृदय विदारक हादसे से ग्रामीणों में आक्रोश पनप गया और लोगों की भीड़ ने चक्का जाम कर दिया। घटना की खबर मिलते ही एसडीएम प्रिया चंद्रावत, तहसीलदार एसएन त्रिपाठी, एसडीओपी शिखा सोनी, विजयराघवगढ़ टीआई सुधाकर बारस्कर, कैमोर टीआई अरविंद जैन, बरही टीआई संदीप अयाची ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाइस दी और उसके बाद आगे की कार्रवाई पूरी की गई।
 

Tags:    

Similar News