सर्पदंश से मां-बेटी की दर्दनाक मौत, गांव में छाया मातम

ग्राम कैना गांव की घटना, मां का जिला चिकित्सालय में तो बेटी रीठी अस्पताल में हुआ पीएम सर्पदंश से मां-बेटी की दर्दनाक मौत, गांव में छाया मातम

Bhaskar Hindi
Update: 2021-09-28 14:34 GMT
सर्पदंश से मां-बेटी की दर्दनाक मौत, गांव में छाया मातम



डिजिटल डेस्क कटनी/रीठी।। रात में एकसाथ सो रहीं मां और बेटी को जहरीले सर्प ने डस लिया। जिससे दोनो की दर्दनाक मौत हो गई। मां-बेटी की सर्पदंश से एकसाथ की खबर जिसने भी सुना तो आंखे नम हो गई। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।
घटना के संबंध मे हासिल जानकारी के मुताबिक रीठी थाना अंतर्गत सलैया चौकी के ग्राम कैना में बीती सोमवार- मंगलवार की रात को घर में सोते वक्त मां बेटी को जहरीले सर्प ने काट दिया जिससे मौके पर ही मां बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 12:00 बजे घर में विमल चौधरी 40 वर्षीय पत्नी सविता चौधरी और 6 वर्षीय बेटी मेघा मां बेटी दोनों एकसाथ जमीन पर सो रही थी। तभी कहीं से जहरीले सर्प ने आकर डस लिया। जिससे दोनों मां बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। परिजन दोनो मां बेटी को लेकर रीठी अस्पताल पहुंचे जहां बेटी ने दम तोड़ दिया। वहीं मां को गहन चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। बताया गया कि जिला अस्पताल में भी सविता को चिकित्सको द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मंगलवार को मां सविता चौधरी का पोस्टमार्टम कटनी जिला चिकित्सालय मे हुआ तो पुत्री मेघा का रीठी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच मे लिया है।

 

Tags:    

Similar News