मुसीबत बना सफर - सिर्फ दो फेरे में चल रही सवारी गाड़ी, त्योहारी सीजन में सफर करने जनता परेशान 

सिर्फ औपचारिकता में सिमटकर रह गई हफ्ते भर पहले नागपुर में हुई माननीयो की बैठक    मुसीबत बना सफर - सिर्फ दो फेरे में चल रही सवारी गाड़ी, त्योहारी सीजन में सफर करने जनता परेशान 

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-25 09:42 GMT
 मुसीबत बना सफर - सिर्फ दो फेरे में चल रही सवारी गाड़ी, त्योहारी सीजन में सफर करने जनता परेशान 

डिजिटल डेस्क बालाघाट । त्योहारी सीजन शुरु होने एवं कारोना की रफ्तार थमने के बाद भी बालाघाट से गोंदिया के बीच सवारी गाड़ी के फेरे नही बढ़ाए जा सके है। वर्तमान में बालाघाट से गोंदिया, कटंगी के बीच सिर्फ दो फेरे ही हो रहे है जिसका लाभ जिले की जनता को नही मिल पा रहा है। जबकि पंचमहोत्सव दीपावली त्योहार को लेकर दूर-दराज से लोगों का आना-जाना शुरु हो गया है। यदि हफ्ते भर के भीतर सवारी गाड़ी का फेरा नही बढ़ा तो जिले की जनता को दीपोत्सव में सफर करने मानसिक एवं आर्थिक परेशानियों से जूझना पड़ेगा। 
जनता को रास नही आ रहा यह शेड्यूल
जानकारी के अनुसार गोंदिया से सुबह 9 बजे चलने वाली सवारी गाड़ी 10.20 बजे बालाघाट पहुंचती है जो 10.30 बजे बालाघाट से रवाना होकर 11.30 बजे कटंगी पहुंचती है, वहां से वापसी के बाद दोपहर में 12.55 बजे बालाघाट पहुंचकर गोंदिया रवाना होती है जो दोपहर 2 बजे गोंदिया पहुंचती है। उसके बाद शाम को करीब 6.40 बजे गोंदिया से बालाघाट के लिए सवारी गाड़ी छुटती है जो 7.45 बजे बालाघाट पहुंचती है तथा कटंगी रवाना होती है यह गाड़ी कटंगी पहुंचने के बाद रात्रि 10.20 बजे बालाघाट पहुंचने के बाद रात्रि 10.30 बजे गोंदिया के लिए रवाना होकर रात्रि 11.30 बजे गोंदिया पहुंचती है। इस प्रकार सवारी गाड़ी के रोजना सिर्फ दो ही फेरे हो रहे है जो जनता के शेड्यूल के लिहाज से उचित नही है। 

Tags:    

Similar News