चलती बस में सामने का कांच तोड़ते घुसे दो बंदर, पेड़ से डाल सहित गिरे थे नीचे

चलती बस में सामने का कांच तोड़ते घुसे दो बंदर, पेड़ से डाल सहित गिरे थे नीचे

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-12 14:21 GMT
चलती बस में सामने का कांच तोड़ते घुसे दो बंदर, पेड़ से डाल सहित गिरे थे नीचे

डिजिटल डेस्क डिण्डौरी। समनापुर से डिण्डौरी आ रही चलती बस में उस समय हड़कंप की स्थिति बन गई जब दो बंदर सामने का कांच तोड़ते हुए बस के अंदर जा घुसे। वहीं पेड़ की एक डाल भी बस पर गिरी। अचानक हुई इस घटना को लेकर ड्राईवर ने बस में फौरन ब्रेक लगाया और जब तक यात्री कुछ समझ पाते उसके पहले ही बस रुक गई । और तत्काल रूक चुकी बस से सवारियां कूद-कूद कर बाहर आ गई। अचानक हुए हादसे के बाद नीचे उतरे लोगों को सारा माजरा समझ में आया और उनके चेहरे पर उभरा अनिश्चय का भय मुस्कराहट में बदल गया। 

पेड़ पर उत्पात मचा रहे थे बंदर 
दरअसल माजरा यह था कि समनापुर से निकलकर डिण्डौरी आ रही आकाश ट्रेवल्स की बस जब किकीझर घाट पहुंची तो उसी  दौरान पेड़ों पर उत्पात मचा रहे दो बंदरों के भार को पेड़ की एक बड़ी डाल नहीं झेल पाई और वह टूटकर सीधे वहां से गुजर रही बस पर आ गिरी। टूटी हुई डाल पर कूंदे बंदर भी इसी दौरान फिल्मी अंदाज में डाल सहित बस का कांच तोड़ते हुए अंदर आ गए और अपने पास लोगों को देखकर यहां वहां फुदकने लगे। वहीं बंदरों के अचानक आ जाने से बस में बैठी सवारियां भी दहशत में आ गई। 

सामने नहीं थी सवारियां 
वैसे शादी विवाह के अंतिम दौर में बसों में भीड़ जारी है और समनापुर से आ रही इस बस में 30 से अधिक सवारियां मौजूद थी लेकिन यह गनीमत ही रही कि ड्रायवर केबिन जहां का कांच टूटने के बाद बंदर बस में आ गए वहां कोई भी सवारी नहीं बैठी थी जिसके कारण किसी को चोट आदि नहीं आ सकी। वहीं मौके की नजाकत को देखते हुए बस चालक ने भी बस को कंट्रोल में लेकर घाट पर ही बस रोक दी जिससे बड़ा हादसा होते-होते बचा है। घटना की जानकारी लोगों ने डिण्डौरी आकर दी। 

 

Similar News