खुशियां बदली मातम में, सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

खुशियां बदली मातम में, सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-13 16:05 GMT
खुशियां बदली मातम में, सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

डिजिटल डेस्क, कटनी। तिलकोत्सव की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों का कहना है कि आरोपी ट्रक चालक को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए।

टक्कर मारकर भाग गया वाहन चालक
बताया जाता है कि महानदी पुल पर बाइक को अज्ञात वाहन चालक टक्कर मार कर भाग गया। घटना की खबर मिलते ही खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। दुर्घटना में घायल हुए वृद्ध को विजयराघवगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे उपचार किया जा रहा है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
जैसे ही युवकों के मरने की खबर घर वालों को लगी शोक का माहौल व्याप्त हो गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि आरोपी चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। परिजनों का कहना है कि उनको नहीं मालूम था कि तिलकोत्सव की खुशियां इतनी जल्दी गम में बदल जाएंगी।

महानदी पुल के पास हुआ दर्दनाक हादसा
थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि महानदी पुल के पास मोटरसाइकिल की भिड़ंत सामने से आ रहे अज्ञात ट्रक से हो गई। घटना में धर्मेंद्र सिंह व लवलेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बालेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। रात में ही मौके से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने डायल 100 को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और डायल 100 के माध्यम से ही घायल को अस्पताल भेजा गया।

अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ  मामला दर्ज
मृतकों को पुलिस ने अपने वाहन से अस्पताल पहुंचाया जिसके बाद सुबह उनका पोस्टमार्टम कराया गया। रात में सन्नाटा होने का फायदा उठाते हुए घटना कारित करने वाला चालक ट्रक सहित भागने में कामयाब रहा जिसके कारण उसका पता नहीं चल सका। पुलिस ने अज्ञात आरोपी चालक के विरुद्ध अपराध कायम कर उसकी पतासाजी प्रारंभ कर दिया है।

 

 

Similar News