डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो युवको की मौत

डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो युवको की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2020-11-12 14:27 GMT
डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो युवको की मौत

डिजिटल डेस्क बालाघाट। बालाघाट-सिवनी राजमार्ग पर लालबर्रा थाना अंतर्गत परसाटोला में आज 12 नवंबर सुबह लगभग 10 बजे रेत से भरे डंपर और मोटर सायकिल की टक्कर में मोटर सायकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद डंफर क्रमांक एमपी 22 एच 0131 भी अनियंत्रित होकर पलट गया। हालांकि इसमें डंपर चालक और परिचालक बाल-बाल बच गये, जो घटना के बाद घटनास्थल से फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर लोगों का हुजुम लग गया।  लालबर्रा थाना प्रभारी रघुनाथ खातरकर और हमराह स्टॉफ घटनास्थल पहुंचा। जहां से मृतक युवकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लालबर्रा लाया गया। जहां शव पंचनामा कार्यवाही कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।
मिली जानकारी अनुसार सिवनी जिले के पांडया छपारा अंतर्गत आने वाला ग्राम बनाथर लालबर्रा का समीपवर्ती क्षेत्र है, जहां के लोग अक्सर काम और खरीदी से लालबर्रा आते है। 12 नवंबर की सुबह भी 19 वर्षीय राहुल पिता शेखलाल नागेश्वर और 18 वर्षीय सुभाष पिता दसेलाल मानेश्वर, मोटर सायकिल से लालबर्रा पेट्रोलियम पदार्थ लेने आ रहे थे। इस दौरान परसाटोला में बालाघाट की ओर से जा रहे रेत से भरे डंफर वाहन चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए सामने से रही मोटर सायकिल को टक्कर मार दी। जिससे मोटर सायकिल चला रहे चालक साथ बैठे युवक राहुल नागेश्वर और सुभाष मानेश्वर की घटनास्थल में ही मौत हो गई।
इस मामले में लालबर्रा पुलिस ने आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया हैं वहीं बनाथर में गांव के दो युवकों की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत के बाद गांव में मातम का माहौल है। वहीं घटना को लेकर कंजई ग्राम प्रधान भी दु:ख जाहिर किया है। मार्ग पर रेत से भरे डंफरों के बेलगाम भागने से बढ़ रही सड़क दुर्घटना को लेकर लोगों में नाराजगी भी देखी गई। युवा इंका नेता अधिवक्ता आनंद बिसेन ने इस दुखद दुर्घटना पर दु:ख व्यक्त करते हुए जिला परिवहन कार्यालय और पुलिस प्रषासन से मांग की है कि राज्य मार्ग पर तेजी से अंधाधुंध बेपरवाह दौडऩे वाले रेत के डंफरो पर उनकी गति में नियंत्रण किया जाये। मार्ग पर कई ऐसे हादसे डंफरो से हो रहे है जो दु:ख का विषय है।

Tags:    

Similar News