बल्कर मकान में घुसा, जा सकती थी कई जानें, दो गंभीर

बल्कर मकान में घुसा, जा सकती थी कई जानें, दो गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-07 08:05 GMT
बल्कर मकान में घुसा, जा सकती थी कई जानें, दो गंभीर

डिजिटल डेस्क, कटनी। विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र के हरदुआ में राखड़ ले जा रहा बल्कर रोड पर खड़े मिनी ट्रक पिकअप को टक्कर मार घर घर में घुस गया। हादसे में दौलत केवट पिता सोने लाल केवट एवं रामचंद्र पयासी पिता बलराम पयासी घायल हो गए। बताया गया है कि मकान के सामने कोई नहीं था वरना कई लोगों की जान जा सकती थी। घर के अंदर के कमरों थे। घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल कटनी रेफर किया गया है। यदि मकान के सामने अन्य लोग होते तो बड़ा हादसा हो सकता था। घटना शनिवार दोपहर ढाई बजे की बताई जाती है।

जानकारी के अनुसार कैमोर से राखड़ लेकर बल्कर कटनी की ओर आ रहा था। तेज रफ्तार में भाग रहा बल्कर नेे हरदुआ में चालक ने नियंत्रण खो दिया। लहराते हुए बल्कर ने रोड पर खड़े पिकअप वाहन को ऐसी टक्कर मारी कि पिकअप वाहन उछल गया और उसके चारों टायर फट गए। पिकअप को टक्कर मारकर बल्कर रोड किनारे रतन पुरी के मकान में घुस गया।

मची अफरा-तफरी, लगा जाम
बल्कर के घर में घुसते ही अफरा-तफरी मच गई और रोड पर जाम लग गया। आसपास के लोग दौड़कर घटना स्थल तक पहुंचे। लोगों ने बल्कर में फंसे क्लीनर और ड्राइवर को बहार निकाला तथा पुलिस एवं एम्बुलेंस को सूचना दी। 108 एम्बुलेंस से घायलों को सामुदायिक अस्पताल विजयराघवगढ़ भेजा गया है जहां से उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बेलगाम हाइवा ने मवेशियों को कुचला
बड़वारा थाना क्षेत्र के निगहरा मोड़ पर अज्ञात हाइवा ने सड़क पर जा रहे मवेशियों को कुचल दिया। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार बसाड़ी की ओर से रेत लेकर जा रहे हाइवा ने निगहरा मोड़ पर सड़क में जा रहे मवेशियों को कुचल दिया जिससे पांच मवेशियों की मौत हो गई। मवेशियों को कुचलने के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया।

 

Similar News