बेलगाम मैजिक चालक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 घायल 

 बेलगाम मैजिक चालक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 घायल 

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-19 12:02 GMT
 बेलगाम मैजिक चालक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 घायल 

डिजिटल डेस्क, कटनी। कटनी से शाह नगर जा रहा आटो पीछे से वाहन की टक्कर लगने से खाई में पलट गया। ऑटो में सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल परिवार के सदस्य बताए गए हैं। सभी को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। परिवार के साथ घायलों के परिजनों ने बताया कि वे लोग शाह नगर पवई झूलन शाह बाबा मजार पर चादर चढ़ाने जा रहे थे। इस घटना में घायल एक 15 वर्षीय किशोरी को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मिशन चौक निवासी मुस्लिम परिवार ईद के मौके पर आए मेहमानों के साथ पवई झूलन शाह बाबा की मजार पर चादर चढ़ाने जा रहे थे। निजी ऑटो पर सवार परिवार जैसे ही आमा मोड़ के समीप पहुंचा, ढलान पर पीछे से आ रहे वाहन के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो अनियंत्रित होकर गहरी खाईनुमा गड्ढे में जाकर पलट गया।

इस घटना में गौसिया बेगम पति राहुल खान उम्र  45 साल, नूरजहां उम्र 55 साल, जावेद 22 साल सहित कहकशा उम्र 15 साल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इनमें से  कहकशा को गंभीर अवस्था में जबलपुर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन की पतासाजी के प्रयास शुरू किए। कुछ समय बाद वाहन जंगल में लावारिस हालत में खड़ा मिला।

पुलिस ने वाहन क्रमांक एमपी 20 जीए 3630  के चालक से की तलाश शुरू कर दी है। कटनी शाहनगर मार्ग पर आमा मोड़ पर सुबह सात बजे घटिज हुई इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई।घटना जैसे ही घटित हुई लोग बचाव कार्य के लिए दौड़े, किन्तु तब तक काफी देर हो चुकी थी और अत्याधिक खून बह जाने के कारण घायलों की स्थिति नाजुक होती चली गई । 

Similar News