अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन मृत-कटनी-उमरिया मार्ग में हादसा

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन मृत-कटनी-उमरिया मार्ग में हादसा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-28 11:15 GMT
अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन मृत-कटनी-उमरिया मार्ग में हादसा

डिजिटल डेस्क, कटनी। बड़वारा थाना क्षेत्र के ग्राम पठरा में शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस का अनुमान है कि किसी छोटी कार से बाइक को ठोकर लगी है। मृतकों में मुकेश कुशवाहा, बाबू उर्फ  धनीराम बर्मन व भिम्मा बर्मन निवासी चंदिया हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद तीनों युवकों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चंदिया निवासी युवक रिश्तेदार की शादी शामिल होने झुकेही गए थे। वहां से लौटते समय रात करीब सवा तीन बजे कटनी-उमरिया एनएच पर ग्राम पठरा के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।

वाहन की ठोकर लगने से युवक बाइक सहित दूर फिका गए। हादसा इतना जबर्दस्त था कि तीनों युवकों की स्थल पर ही मौत हो गई। रात में समीप के ही ढाबा संचालक ने जब विस्फोट जैसी आवाज सुनी तब वह बाहर आया। तीनों युवकों को तड़पते देखा और टक्कर मारने वाला वाहन ओझल हो चुका था 100 डॉयल एवं 108 एम्बुलेंस का सूचना दी। सूचना पर बड़वारा थाने से पुलिस बल पहुंचा और पंचनामा कार्रवाई के बाद तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए बड़वारा अस्पताल भेजे गए। 

छोटी कार होने का अनुमान 
बड़वारा थाना प्रभारी बी.डी.द्विवेदी ने बताया कि घटना स्थल की परिस्थितियों एवं युवकों के शरीर में लगी चोटों से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ठोकर किसी छोटी कार से लगी है। क्योंकि यदि किसी बड़े वाहन से टक्कर होती तो बाइक को ज्यादा क्षति पहुंचती तथा चोटें भी ज्यादा गहरी होतीं। फिलहाल कार की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को पीएम के बाद तीनों युवकों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं। अज्ञात कार चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। 
 

Similar News