धारदार हथियार से काट दिया पति को गला, गिरफ्तार

धारदार हथियार से काट दिया पति को गला, गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-03 07:35 GMT
धारदार हथियार से काट दिया पति को गला, गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। घर पर रखी धान बिना पत्नी से पूछे बेचने की सजा यहां एक पति को अपनी जान गवां कर चुकानी पड़ी । पत्नी का आरोप था कि पति घर का सामान बेचकर सारा पैसा शराब में उड़ा देता है । इसी से तंग आकर उसने पति को रोकना चाहा किंतु गुस्से में यहा वारदात हो गई । बताया गया है कि वारासिवनी थाना अंतर्गत कटंगझरी के पटेलटोला में बीती रात घरेलू विवाद पर  पत्नी ने अपने ही पति के गले पर मछली काटने वाले धारदार कत्ते से हमला कर दिया। जिससे गला कटने से उसकी मौत हो गई। घटना बीती लगभग 9 बजे की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद वारासिवनी थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश हमराह स्टॉफ के साथ घटनास्थल पहुंचे और मृतक 50 वर्षीय भाऊदास पिता कान्हा कुंभले का शव बरामद कर उसे पीएम के लिए वारासिवनी अस्पताल भिजवाया।

घर में रखे धान  बेच दिया था

पुलिस की मानें तो भाऊदास कुंभले ने अपनी पत्नी 48 वर्षीय ईमलाबाई की बिना जानकारी के घर में रखे धान को बेच दिया था। जिसकी जानकारी जब पत्नी ईमलाबाई को लगी तो उसने इसको लेकर पति भाऊदास से पूछताछ की और इसी बात को लेकर दोनो में विवाद होने लगा। इस दौरान ही आवेश में आकर उसने घर में रखे मछली काटने के लोहे के धारदार हथियार से उस पर हमला बोल दिया, जो सीधे उसके पति के गर्दन में लगने से उसका गला कट गया, जिससे भाऊदास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके शव को रात में बरामद करने के बाद पुलिस ने आज उसके शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं भाऊदास की हत्या मामले में वारासिवनी पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी पत्नी ईमलाबाई को गिरफ्तार कर लिया है। 

इनका कहना है

कटंगझरी के पटेलटोला में बीती रात पति भाऊदास द्वारा बिना जानकारी के धान बेचने को लेकर विवाद में पत्नी ईमलाबाई ने धारदार हथियार से अपने पति भाऊदास पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में हत्या की आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

अनुराग प्रकाश, थाना प्रभारी, वारासिवनी थाना

Tags:    

Similar News