स्कूटी से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला - निपनिया के पास स्टेट हाइवे में हुआ हादसा

स्कूटी से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला - निपनिया के पास स्टेट हाइवे में हुआ हादसा

Bhaskar Hindi
Update: 2020-12-09 12:16 GMT
स्कूटी से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला - निपनिया के पास स्टेट हाइवे में हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क शहडोल । शहडोल-रीवा स्टेट हाइवे में सोहागपुर थानांतर्गत ग्राम निपनिया के पास मंगलवार को हुए सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने मौके पर हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। जानकारी के अनुसार भारतीय सेना में पदस्थ शिवकांत चतुर्वेदी ग्राम रसमोहनी में शादी समारोह में शामिल होने के बाद आज दोपहर बाद मोदीनगर शहडोल लौट रहे थे। निपनिया के पास सड़क में बने गड्ढे में स्कूटी क्रमांक एमपी 18 एस 4588 का पहिया जाते ही पीछे बैठी उनकी पत्नी अनुराधा चतुर्वेदी गिर पड़ीं। उसी समय पीछे से आ रहे बड़े ट्रक (ट्राला) के पहिए के नीचे आ गई। भारी वाहन से कुचल जाने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। थाने से पुलिस कर्मियों के देरी से पहुंचने पर लोगों में नाराजगी थी। शव को ले जाने के लिए एम्बुलेंस को फोन किया गया, लेकिन नहीं पहुंची। इस पर रंजीत बसाक के शव वाहन से शव जिला चिकित्सालय लाया गया। शाम हो जाने के कारण पीएम बुधवार को कराए जाने की बात पुलिस ने कही है।
जर्जर सड़क ने ली जान 
गौरतलब है कि शहडोल-रीवा मार्ग की हालत अत्यंत जर्जर हो गई है। मार्ग में अनेक स्थान पर जानलेवा गड्ढे बन चुके हैं। टोल नाका की ठेका अवधि समाप्त हो जाने के बाद जर्जर सड़क की मरम्मत नहीं कराई जा रही है। आक्रोशित लोगों का कहना था कि शासन-प्रशासन को इस ओर ध्यान देना चाहिए। यही हाल रहा तो न जाने कितनी जानें जाएंगी।
इसी रोड पर कुछ घंटे पूर्व हादसा
रीवा रोड में सोमवार की शाम हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ। शहडोल निवासी अंनगपाल सिंह 51 वर्ष बाइक से रीवा से वापस लौट रहे थे।अमृता हॉस्पिटल के पास सामने से आ रही एक कार ने जोरदार ठोकर मार दिया। बाइक सहित गिरे अनंगपाल सिंह का सिर फट गया। सूचना पर केशवाही लोकेशन से 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। ईएमटी अजय मिश्रा ने प्राथमिक उपचार देकर पायलट लोकेश महरा की मदद से जिला चिकित्सालय में लाकर भर्ती कराया।

Tags:    

Similar News