बीसीबी ने जेमी सिडन्स को नया बल्लेबाजी कोच चुना

बांग्लादेश बीसीबी ने जेमी सिडन्स को नया बल्लेबाजी कोच चुना

IANS News
Update: 2022-02-10 12:31 GMT
बीसीबी ने जेमी सिडन्स को नया बल्लेबाजी कोच चुना
हाईलाइट
  • एशवेल प्रिंस ने पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए इस्तीफा दे दिया है

डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई जेम्स सिडन्स को राष्ट्रीय टीम का नया बल्लेबाजी कोच नियुक्त करने की पुष्टि की। यह फैसला साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एशवेल प्रिंस के एक दिन बाद पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए इस्तीफा देने के बाद लिया गया है।

हसन के हवाले से ईएसपीएन क्रिकइंफो ने कहा, जेमी सिडन्स राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाजी कोच होंगे। हमने वरिष्ठ क्रिकेटरों और बोर्ड निदेशकों से सुना है कि वह एक अच्छे कोच हैं, इसलिए हम उन्हें यहां लाए।

पूर्व विक्टोरिया खिलाड़ी सिडन्स को कोच के पद के लिए पिछले साल मई में पहली बार संपर्क किया गया था, जब बीसीबी नील मैकेंजी को स्थायी बल्लेबाजी कोच के साथ बदलने की कोशिश किया गया था।

उन्होंने कहा, हो सकता है कि सिडन्स के आने के बाद, प्रिंस ने सोचा कि हम अलग तरह से सोच रहे थे। लेकिन वह रुक सकते थे ताकि हम एक अलग से काम कर सकें।

बोर्ड विशेषज्ञ तेज गेंदबाजी और फिल्डिंग कोचों को भी नियुक्त करना चाहता है, लेकिन संभावना है कि 23 फरवरी से शुरू होने वाली अफगानिस्तान श्रृंखला से पहले उनके पास विदेशी खिलाड़ियों का विकल्प नहीं होगा। चंपाका रामनायके, बीसीबी के तेज गेंदबाजी सलाहकार के रूप काम करने की संभावना है।

हसन ने कहा, हम एक तेज गेंदबाजी कोच की तलाश कर रहे हैं, जिसके पास अंतर्राष्ट्रीय टीमों के साथ काम करने का अनुभव हो। तब तक चंपाका (रामनायके) उनके साथ काम कर सकते हैं।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News