बेन स्टोक्स ने आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज, एशेज की अच्छी तैयारी के लिए आईपीएल से जल्द हटने के दिए संकेत

क्रिकेट बेन स्टोक्स ने आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज, एशेज की अच्छी तैयारी के लिए आईपीएल से जल्द हटने के दिए संकेत

IANS News
Update: 2023-02-22 14:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, वेलिंग्टन। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट के साथ-साथ एशेज की अच्छी तैयारी करने के लिए आईपीएल 2023 को जल्दी छोड़ने के संकेत दिए हैं। 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट में खेले और आईपीएल में 2018-2021 तक राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेलने वाले स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स में 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। जो संयुक्त-तीसरे सबसे महंगे खिलाड़ी थे। आईपीएल 31 मार्च से शुरू होने वाला है और 28 मई को समाप्त होगा, जबकि इंग्लिश होम सीजन 1 जून को आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट के साथ शुरू होगा, इसके बाद 16 जून से एशेज शुरू होगी।

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने इंग्लैंड के कप्तान के हवाले से कहा, हां, मैं (आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट) खेलूंगा। मैं सुनिश्चित करूंगा कि मैं मैच को खेलने के लिए खुद को पर्याप्त समय दूं। न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार से वेलिंगटन में दूसरा टेस्ट शुरू हो रहा है।

पिछले साल इंग्लैंड की टेस्ट कप्तानी संभालने के बाद से स्टोक्स ने टीम को 11 मैचों में 10 जीत दिलाई हैं। स्टोक्स के अलावा जो रूट, मार्क वुड, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जोफ्रा आर्चर, सैम करन और हैरी ब्रूक के पास भी आईपीएल 2023 के सौदे हैं।

उन्होंने कहा कि एशेज की तैयारियों पर आईपीएल से जुड़े खिलाड़ियों के साथ चर्चा होगी, और आयरलैंड टेस्ट से उन्हें पूरी छूट दी जाएगी। बेसिन रिजर्व में दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन के बारे में बात करते हुए स्टोक्स ने एक अपरिवर्तित प्लेइंग इलेवन को मैदान में उतारने की इच्छा व्यक्त की, हालांकि माउंट माउंगानुई में पहले टेस्ट के दौरान बाएं घुटने में परेशानी होने के बाद ओली रॉबिन्सन की उपलब्धता पर चिंता है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News