IPL-13: कोलकाता के खिलाफ जीत के बाद बोले रोहित, हम पहली गेंद से उन पर हावी थे, मोर्गन ने कहा-हम रेस में भी नहीं थे

IPL-13: कोलकाता के खिलाफ जीत के बाद बोले रोहित, हम पहली गेंद से उन पर हावी थे, मोर्गन ने कहा-हम रेस में भी नहीं थे

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-17 05:20 GMT
IPL-13: कोलकाता के खिलाफ जीत के बाद बोले रोहित, हम पहली गेंद से उन पर हावी थे, मोर्गन ने कहा-हम रेस में भी नहीं थे
हाईलाइट
  • IPL-13 में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हराया
  • रोहित ने जीत के बाद कहा कि
  • उनकी टीम कोलकाता पर पहली गेंद से ही हावी थी

डिजिटल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हराया। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने इस जीत के बाद कहा कि, उनकी टीम कोलकाता पर पहली गेंद से ही हावी थी। मुंबई ने कोलकाता को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। उसके लगभग हर बड़े बल्लेबाजों को जल्दी आउट कर दिया। पैट कमिंस के नाबाद 53 और नए कप्तान इयोन मोर्गन के नाबाद 39 रनों के दम पर कोलकाता किसी तरह 5 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए।

मैच के बाद रोहित ने कहा, यह विशेष जीत है क्योंकि हम लक्ष्य का पीछा कर रहे थे। यह हमें आत्मविश्वास देगी। मुझे लगता है कि अब दूसरी बल्लेबाजी वाली टीम जीतेगी। यह मुझे लगता है। ट्रेंड बदल रहा है। उन्होंने कहा, हमने अच्छा खेला। हम पहली गेंद से उन पर हावी थे। मैं मैच के संबंधी आकंड़े,चीजें पढ़ने का शौकिन हूं। मैं उन्हें अच्छे से पढ़ता हूं और फिर फैसला करता हूं कि क्या करना है। लेकिन आपको पिच अच्छे से पढ़नी होती है। मैंने क्रूणाल और राहुल चाहर को रसेल के खिलाफ गेंदबाजी करवाई क्योंकि पिच थोड़ी रुक कर खेल रही थी। इसके बाद मैं बुमराह को लेकर आया।

डी-कॉक ने नाबाद 78 रन बनाए
रोहित ने सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक के साथ पहले विकेट के लिए शानदार साझेदारी करते हुए 94 रन जोड़े। डी कॉक के साथ बल्लेबाजी करने पर रोहित ने कहा, मैं डी कॉक के साथ बल्लेबाजी करने का लुत्फ लेता हूं। अधिकतर मैं उन्हें आगे ही रखता हूं। मेरे पास टीम में एक रोल है निभाने के लिए। मैं डी कॉक को खुलकर खेलने देना चाहता था। डी कॉक ने नाबाद 78 रन बना टीम को जीत दिलाई।

हम रेस में भी नहीं थे: इयोन मोर्गन
वहीं कोलकाता के नए कप्तान इयोन मोर्गन ने हार के बाद कहा कि, हम आज रेस में भी नहीं थे। हमने अंत में वो स्कोर हासिल किया कि हम लड़ाई लड़ सकें लेकिन मुंबई ने जिस तरह से शुरूआत की, उन्हें रोकना मुश्किल था। उनके नंबर-4, 5 और 6 काफी अनुभवी हैं। कार्तिक को खुद से पहले भेजने के सवाल पर मोर्गन ने कहा, मैचों को देखते हुए हम अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश करना चाहते हैं। आज इसने ज्यादा अंतर पैदा नहीं किया।

Tags:    

Similar News