मैदान पर नजर आया मेघा आकाश का चार्म, थाला धोनी को पहुंची थी सपोर्ट करने 

आईपीएल 2023 मैदान पर नजर आया मेघा आकाश का चार्म, थाला धोनी को पहुंची थी सपोर्ट करने 

Manuj Bhardwaj
Update: 2023-04-13 13:32 GMT
मैदान पर नजर आया मेघा आकाश का चार्म, थाला धोनी को पहुंची थी सपोर्ट करने 

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। विश्व की सबसे प्रसिद्ध क्रिकेट लीग आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर है। लगभग हर दिन ही हमें सांसें रोक देने वाले मुकाबले देखने को मिल रहे है। ऐसा ही एक रोमांचक मुकाबला हमें बुधवार को चेन्नई के चेपॉक पर चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच देखने को मिला। आखिरी गेंद तक चले इस मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को 3 रनों से मात दी। थाला धोनी का सीएसके के लिए बतौर कप्तान यह 200वां मुकाबला था। इस मैच में सीएसके को सपोर्ट करती नजर आई तमिल फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री मेघा आकाश। अपनी खूबसूरती के लिए फेमस इस साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस का आना दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था।  

27 वर्षीय तमिल और तेलुगू अभिनेत्री ने अपना एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2017 में आई तेलुगू फिल्म लाई(LIE) से की। 

इसके बाद मेघा ने 2019 में तमिल और हिन्दी सिनेमा में क्रमश: पेट्टा( PETTA) और सैटेलाइट शंकर(SATELLITE SHANKAR) से डेब्यू किया। 

इसके अलावा मेघा ने साल 2021 में आई फिल्म 'राधे' में सलमान खान के साथ काम किया। इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया था। 

मेघा आकाश अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने सुदंर फोटोज के माध्यम से दर्शकों का मन मोह लेती है। 

बुधवार को चेन्नई बनाम राजस्थान के मैच में मेघा अलावा तमिल सिनेमा के कई जाने माने चेहरे, थाला धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करती नजर आई।

Tags:    

Similar News