पीसीबी ने न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे की तारीखों में किया बदलाव

क्रिकेट पीसीबी ने न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे की तारीखों में किया बदलाव

IANS News
Update: 2023-03-20 10:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को न्यूजीलैंड की पुरुष क्रिकेट टीम के अप्रैल में पांच वनडे और पांच टी20 मैचों के पाकिस्तान दौरे की तारीखों में बदलाव की पुष्टि की। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड टी20 सीरीज शुरू में 13 से 23 अप्रैल के बीच खेली जानी थी, लेकिन अब मैच 14 अप्रैल से शुरू होंगे और 24 अप्रैल को समाप्त होंगे। इसके बीच होने वाले टी20 अब 15, 17 और 20 अप्रैल को खेले जाएंगे।

दौरे के बाद के एकदिवसीय मैच के कार्यक्रम में भी बदलाव किया गया है। श्रृंखला 26 अप्रैल से शुरू होगी और 7 मई को समाप्त होगी, लेकिन दूसरा, तीसरा और चौथा वनडे अब 30 अप्रैल और 3, 5 मई को खेला जाएगा।

वनडे मैच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन फिर भी टीमों को इस साल के अंत में होने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 की तैयारी में मदद मिलेगी। पीसीबी ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, यह न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का एक अतिरिक्त दौरा है और मैच आईसीसी टीम रैंकिंग में गिने जाएंगे।

साथ ही बताया गया कि, वनडे पाकिस्तान को एसीसी एशिया कप और आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए अपना पक्ष तैयार करने में मदद करेगा, जबकि टी20 पीसीबी को आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम के पुनर्निर्माण के साथ जारी रखने में मदद करेगा, जो कि जून/जुलाई 2024 में यूएसए और वेस्टइंडीज में आयोजित किया गया था।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News