कैच लेने के बाद एक-दूसरे के गले लगे दो दुश्मन, बड़ौदा ने विभाजित किया तो लखनऊ ने जोड़ा

आईपीएल 2022 कैच लेने के बाद एक-दूसरे के गले लगे दो दुश्मन, बड़ौदा ने विभाजित किया तो लखनऊ ने जोड़ा

Safal Upadhyay
Update: 2022-03-28 17:12 GMT
कैच लेने के बाद एक-दूसरे के गले लगे दो दुश्मन, बड़ौदा ने विभाजित किया तो लखनऊ ने जोड़ा
हाईलाइट
  • सैयद मुश्ताक ट्रॉफी के दौरान कुणाल और हार्दिक के बीच विवाद पैदा हो गए थे

डिजीटल डेस्क,नई दिल्ली। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर लखनऊ सुपरजाइंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जा रहे मुकाबले में आज एक के बाद एक कई मोमेंट्स देखने को मिले, जहां एक ओर आईपीएल में पहली बार दो भाई हार्दिक और क्रुणाल एक दूसरे का सामना करते हुए नजर आए तो वही एक और विवाद की वजह से सुर्खियों में रहे दो खिलाड़ी भी एक दूसरे के गले लगते और अपनी टीम के लिए चीयर करते हुए नजर आए।

हम बात कर रहे हैं दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या की, 2021 की सैयद मुश्ताक ट्रॉफी के दौरान कुणाल और हार्दिक के बीच विवाद पैदा हो गए थे और यह विवाद इतना गहरा था की इसके चलते दीपक हुड्डा ने अपनी टीम बड़ौदा तक को छोड़ दिया था।

दरअसल, भारतीय क्रिकेटर दीपक हुड्डा ने सैयद मुश्ताक अली में बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पांड्या पर कथित ‘दुर्व्यवहार’ का आरोप लगाया था, जिस वजह से बीसीए ने दीपक हुड्डा को सस्पेंड किया था। 

बड़ौदा के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट असोसिएशन को पत्र लिखकर कप्तान क्रुणाल पंड्या के खिलाफ शिकायत की थी। हुडा ने आरोप लगाया था, कि पंड्या ने उनके खिलाफ "अभद्र भाषा" का इस्तेमाल किया और "करियर खत्म करने की धमकी" भी दी।

हूडा ने एसोसिएशन को ईमेल में लिखा था - "मैं पिछले 11 साल से बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के लिए क्रिकेट खेल रहा हूं। इस समय मुझे सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी के लिए चुना गया है। मैं उत्साह हीन, तनावग्रत और दबाव में महसूस कर रहा हूं।"

उन्होंने लिखा था, "पिछले दो-चार दिनों से मेरे कप्तान मिस्टर क्रुणाल पंड्या टीम के साथी खिलाड़ियों और टूर्नमेंट में भाग लेने आये अन्य राज्यों के खिलाड़ियों के सामने मेरे खिलाफ गाली-गलौज भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।" हुड्डा ने आगे लिखा था, "पंड्या ने मुझे प्रैक्टिस से रोककर अपनी दादागीरी दिखाई।"

हुड्डा ने बड़ौदा के लिए 46 फर्स्ट क्लास मैच और 123 टी-20 मैच खेले हैं। उन्होंने कहा था कि इस तरह के माहौल में वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए।

आपको बता दे टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा। पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे क्रुणाल एलएसजी में दीपक हुड्डा के साथ खेल रहे हैं। हुड्डा को लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 5.75 करोड़ रुपए में खरीदा। क्रुणाल और हुड्डा का एक ही टीम में आने पर लोगों का ध्यान उन पर टिका हुआ है। 

 

Tags:    

Similar News