क्राइम: काउंटर से उड़ाए 90 हजार रुपए, चार्जर लेने के बहाने आया था शातिर

  • 90 हजार लेकर चंपत हुआ चोर
  • ग्राहक बनकर पहुंचा था
  • पुलिस कर रही है तलाश

Anchal Shridhar
Update: 2024-04-01 18:27 GMT

डिजिटल डेस्क, सिवनी।  छपारा के बस स्टैंड के पीछे पं दीनदयाल उपाध्याय कांप्लेक्स की एक मोबाइल एवं आधार कार्ड से रुपए निकालने की दुकान से सोमवार दोपहर एक अज्ञात ने दुकान में मोबाइल का चार्जर खरीदने के बहाने दुकानदार को बातों में उलझा कर काउंटर पर रखे लगभग 90 हजार रुपए की नोटों की गड्डियां लेकर चंपत हो गया।घटना की शिकायत दुकानदार के द्वारा छपारा थाना में दर्ज कराई गई है। जिसके बाद पुलिस के द्वारा दुकान के आस पड़ोस की दुकानों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर तलाशी शुरू कर दी गई।

ग्राहक बनकर पहुंचा था

दुकानदार शहीद वार्ड निवासी संकेत अवधिया की दुकान पर सोमवार दोपहर लगभग ढाई बजे जब वे अपने पिता हरिप्रसाद अवधिया को दुकान में बैठाकर भोजन करने घर गया था। उसी दौरान एक शख्स अपने मोबाइल फ ोन के लिए चार्जर खरीदने के बहाने दुकान में पहुंचा और हरिप्रसाद अवधिया को अपनी बातों में उलझा कर दुकान के काउंटर के अंदर रखे हुए नब्बे हजार रुपए लेकर वहां से फरार हो गया। जब हरिप्रसाद अवधिया ने कांउटर में गल्ला देखा तो रखी हुई रुपयों की गड्डियां गायब मिलीं। जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे को घटना की सारी जानकारी दी। जिसके बाद दुकान के संचालक संकेत अवधिया ने पुलिस थाना छपारा में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस कर रही है तलाश

बस स्टेंड जैसे व्यस्त इलाके में इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले शातिर की छपारा पुलिस तलाश कर रही है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News