तस्करी: अल्मोड़ा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1.15 लाख के चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

एसएसपी रामचन्द्र राजगुरु के नेतृत्व में लमगड़ा पुलिस की बड़ी उपलब्धि है

IANS News
Update: 2023-11-01 17:04 GMT

डिजिटल डेस्क, अल्मोड़ा। अल्मोड़ा पुलिस ने एक किलो से ज्यादा चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। बरामद माल की कीमत 1.15 लाख रूपये बताई गई है। यह एसएसपी रामचन्द्र राजगुरु के नेतृत्व में लमगड़ा पुलिस की बड़ी उपलब्धि है। गिरफ्तार आरोपी अनिल कुमार (29) उत्तर प्रदेश के बरेली के क्योलड़िया थाना क्षेत्र के बिहारीपुर का रहने वाला है। उसके पास से कुल 1 किलो 150 ग्राम चरस मिली। जिसकी कीमत बाजार में 1 लाख 15 हजार रूपये के करीब है।

जानकारी के अनुसार मोरनौला चौकी क्षेत्र शहरफाटक बाजार के पास चेकिंग की गई। इस दौरान आरोपी अनिल कुमार के कब्जे से चरस बरामद किया गया। जिसके बाद अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया।

लमगड़ा के थानाध्यक्ष दिनेश नाथ मंहत ने बताया कि आरोपी रुद्रपुर सिडकुल में किसी कंपनी में नौकरी करता है। पूछताछ में उसने बताया, वह चरस मुक्तेश्वर के किसी व्यक्ति से खरीद कर लाया है। जिसे वह अपने गांव बरेली ले जाकर बेचने की फिराक में था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News