पुलिस कार्रवाई: बेंगलुरु पुलिस ने एनआईए को धमकी भरा ईमेल भेजने के आरोप में युवक को किया गिरफ्तार

एनआईए दफ्तर को धमकी भरा ईमेल भेजने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

IANS News
Update: 2023-12-07 09:41 GMT

डिजिटल डेस्क, पटना। बेंगलुरु पुलिस ने कर्नाटक की राजधानी में एनआईए दफ्तर को धमकी भरा ईमेल भेजने के आरोप में बुधवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी बिहार के समस्तीपुर जिले का निवासी है। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी की बेंगलुरु की एक शादीशुदा महिला से दोस्ती हो गई थी और वे पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे से चैट कर रहे थे। जब महिला के पति को इस बारे में पता चला, तो उसने अपनी पत्नी को अपने फोन मित्र से संपर्क तोड़ने की सख्त हिदायत दी। युवक अपनी दोस्त के पति से नाराज था। इसलिए, उसे फंसाने के लिए उसके पति के नाम पर एनआईए दफ्तर को एक धमकी भरा ईमेल भेजा और उसका फोन नंबर भी साझा किया।

मामला गंभीर था, इसलिए केस को बेंगलुरु पुलिस की साइबर सेल को ट्रांसफर किया गया। जांच के दौरान, साइबर सेल ने ईमेल भेजने के लिए इस्तेमाल किए गए सर्वर के आईपी एड्रेस को समस्तीपुर के रोसेरा सब-डिवीजन में ट्रेस किया।

इसी के तहत बेंगलुरु पुलिस ने समस्तीपुर पुलिस की मदद ली और बुधवार को आरोपी के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को ट्रांजिट रिमांड के लिए समस्तीपुर जिला अदालत में पेश किया और आगे की जांच के लिए उसे बेंगलुरु ले गई।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News