लूट: बिहार में लुटेरे 4 मिनट में बैंक से 16 लाख रुपये लूटकर हुए फरार

बिहार में लुटेरे 4 मिनट में बैंक से 16 लाख रुपये लूटकर हुए फरार
लुटेरे बैंक से 16 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए

डिजिटल डेस्क, आरा। बिहार के भोजपुर जिले में बुधवार को एक बैंक में लूट की अजीबो-गरीब घटना घटी, जहां पुलिस बैंक के बाहर लुटेरों के आत्मसमर्पण के लिए चिल्लाती रही और उससे पहले ही लुटेरे बैंक से 16 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। दरअसल, यह मामला आरा में सर्किट हाउस रोड पर एक्सिस बैंक शाखा की है, जहां से लुटेरे बैंक खुलते ही करीब 16 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे एक्सिस बैंक, आरा में पांच अपराधी हथियार के साथ घुसे थे और बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया और काउंटर पर रखे हुए लगभग 16 लाख रुपये लेकर चार मिनट के अंदर फरार हो गए।

इस बीच, किसी ने फोन से सूचना दी की अपराधी बैंक के अंदर हैं। इस पर पुलिस ने बैंक को घेर कर अपराधियों को आत्मसमर्पण के लिए बोलती रही। बाद में पुलिस जब बैंक के अंदर घुसी और बैंककर्मियों को कमरे से निकाला गया।

पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तब पता चला कि अपराधी बैंककर्मियों को एक कमरे में बंद कर कैश काउंटर पर रखे करीब 16 लाख रुपये लेकर फरार हो चुके हैं। पुलिस अब लुटेरों को पकड़ने में जुटी है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 11:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story