हैदराबाद : पार्किंग में सो रही बच्ची के ऊपर चढ़ाई कार, मौके पर हुईं मौत

IANS News
Update: 2023-05-25 07:13 GMT
Car runs over toddler sleeping in Hyderabad parking lot
डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद के हयातनगर इलाके में एक कार ने पार्किंग में सो रहे तीन साल की बच्ची को कुचल दिया। बच्ची के कार से कुचले जाने का भयानक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। हयातनगर की टीचर्स कॉलोनी स्थित एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में बुधवार को यह दर्दनाक हादसा हुआ। कार चला रहे हरि राम कृष्णा जमीन पर बच्ची को नहीं देख पाए और अपनी गाड़ी पार्क करते समय बच्ची के ऊपर चढ़ा दी। 
वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी पत्नी मद्यनिषेध और उत्पाद शुल्क विभाग में सब-इंस्पेक्टर के रूप में काम करती हैं।

मृतक बच्ची की पहचान लक्ष्मी के रूप में हुई है। उसका परिवार हाल ही में कर्नाटक से आया था। पुलिस के अनुसार, बच्ची की मां, जो अपार्टमेंट बिल्डिंग के पास एक निर्माण स्थल पर काम कर रही थी, दोपहर में उसे तेज गर्मी से बचाने के लिए पार्किं ग एरिया में ले आई। उसने बच्ची को जमीन पर सुला दिया।

घर लौटे राम कृष्ण ने कार पार्क करते समय बच्ची को नोटिस नहीं किया। कार का अगला पहिया बच्ची के सिर को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, राजू और कविता अपने सात साल के बेटे और तीन साल की बेटी के साथ आजीविका के लिए कर्नाटक के कलबुर्गी जिले से हैदराबाद आ गए थे। दंपती मजदूर है। हयातनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News