क्राइम: रेलवे ट्रैक पर मिली पल्लेदार की लाश, परिजन को हत्या का संदेह, प्रेमनगर अंडर ब्रिज से मृतक की साइकिल व चप्पल बरामद, खून के छीटे भी मिले

  • प्रेमनगर अंडर ब्रिज के पास पल्लेदार की लाश रेलवे ट्रैक पर मिलने से फैली सनसनी
  • परिजनों को मर्डर का संदेह
  • मृतक की साइकिल व चप्पल पर खून के छीटे मिले

Anchal Shridhar
Update: 2024-05-06 18:09 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत प्रेमनगर अंडर ब्रिज के पास पल्लेदार की लाश रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई, जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है, वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुरुषोत्तम पुत्र नत्थूलाल चौधरी 39 वर्ष, निवासी करही, थाना सिविल लाइन, शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे बिरला रोड स्थित कृषि उपज मंडी में बने बेयर हाउस में पल्लेदारी करने गया था, लेकिन रात 11 बजे तक नहीं लौटा, तो पत्नी बसंती चौधरी ने साथ में ही काम करने वाले रामकरण चौधरी के फोन पर सम्पर्क कर बात की, तो पुरुषोत्तम ने कुछ देर बाद आने की बात कही।

इसके पश्चात कोई सम्पर्क नहीं हुआ, तलाश करने पर भी खबर नहीं लगी, लिहाजा रविवार की सुबह परिवार के कई लोग खोजबीन में जुट गए। इसी बीच संदेह के आधार पर कुछ परिजन कोतवाली पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने रामनाटोला के पीछे रेलवे ट्रैक पर अज्ञात लाश मिलने की जानकारी देते हुए फोटो दिखाई, तो परिजनों ने मृतक को पहचान लिया।

कत्ल के बाद पटरी पर लाश रखने का दावा 

शिनाख्त होते ही परिजनों ने पुरुषोत्तम चौधरी की हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग शुरू कर दी। घर वालों का दावा है कि मृतक की साइकिल प्रेमनगर अंडर ब्रिज के नीचे सही-सलामत खड़ी थी। वहीं पर खून के निशान, मृतक की चप्पल और दो पत्तल भी पड़े मिले। ऐसे में पूरी संभावना है कि रात में साथ रहे आरोपियों ने मारपीट कर हत्या करने के बाद पल्लेदार के शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। बहरहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सुपुर्द करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News