दुष्कर्म का प्रयास: तीन साल की बच्ची से बलात्कार के प्रयास के आरोप में कर्नाटक का एक व्यक्ति गिरफ्तार

बलात्कार के प्रयास के आरोप में 55 वर्षीय एक व्यक्ति गिरफ्तार

IANS News
Update: 2023-12-13 10:06 GMT

डिजिटल डेस्क, मांड्या। कर्नाटक पुलिस ने बुधवार को मांड्या जिले में तीन साल की एक बच्ची से बलात्कार के प्रयास के आरोप में 55 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान शिवन्ना के रूप में हुई है, जो कथित तौर पर बच्ची को पड़ोसी के घर से अपने घर ले गया। दरवाजा बंद करने के बाद उसने बच्ची के कपड़े उतार दिए।

उसकी चीख सुनकर पड़ोसियों को संदेह हुआ और वे तुरंत आरोपी के घर पहुंचे। उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और बच्ची को सफलतापूर्वक बचा लिया, जबकि आरोपी पिछले दरवाजे से भागने में सफल रहा। बच्ची के माता-पिता ने केआरएस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद, पुलिस ने तलाश शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आगे की जांच चल रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News