दिल्ली के नंद नगरी में अंधाधुंध फायरिंग: सरेराह एएसआई को गोली मारकर शख्स ने की खुदकुशी, इलाके में मचा हड़कंप

  • शख्स ने राहगीरों पर बरसाई गोलियां
  • एक की मौत, एक अन्य घायल
  • दिल्ली के नंद नगरी इलाके की घटना

Anchal Shridhar
Update: 2024-04-16 09:32 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक शख्स ने दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना मीत नगर फ्लाईओवर की है। जहां मंगलवार की दोपहर करीब 11.45 पर मुकेश कुमार नाम के शख्स ने दो लोगों पर अंधाधुध गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस फायरिंग में दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा की मौत हो गई, जबकि अमित कुमार नाम का शख्स घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

बाल-बाल बचा बाइक सवार

बताया जा रहा है कि आरोपी मुकेश कुमार ने अपनी पिस्टल से अचानक गोली चलानी शुरू कर दी। उसने पहले गोली सड़क से गुजर रहे बाइक सवार पर चलाई, लेकिन वह बच गया। उसके पीछे असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा आ रहे थे उन पर भी उसने गोली चलाई। गोली लगने के बाद जब दिनेश शर्मा को अस्पताल ले जाया गया तो वहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मुकेश यहीं नहीं रुका उसने दिनेश शर्मा के बाद स्कूटी पर जा रहे अमित शर्मा पर गोली चलाई, जो कि उनकी कमर में लगी।

आखिर में खुद गोली से उड़ाया

दो लोगों को गोली मारने के बाद आरोपी मुकेश ने वहां से गुजर रहे एक ऑटो को रोका और उसमें बैठ गया। इसके बाद उसने ऑटो ड्राइवर से चलने को कहा। लेकिन जब ऑटो ड्राइवर ने न कहा तो उसने उस पर भी गोली चला दी। लेकिन गोली ड्राइवर को नहीं लगी, उसने ऑटो से कूदकर अपनी जान बचा ली। इसके बाद आरोपी ने ऑटो की पीछे वाली सीट में बैठकर खुद को गोली मार ली।

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी मुकेश दिल्ली की नंद नगरी झुग्गी बस्ती निवासी है। उसकी आयु 44 साल है। उसने क्यों राहगीरों पर इस तरह फायरिंग की यह फिलहाल साफ नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Tags:    

Similar News