शौचालय में धार्मिक टाइल्स लगाने के मामले में 2 गिरफ्तार

घटना शौचालय में धार्मिक टाइल्स लगाने के मामले में 2 गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-06-09 08:31 GMT
शौचालय में धार्मिक टाइल्स लगाने के मामले में 2 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सीतापुर (उत्तर प्रदेश)। एक शौचालय में भगवान शिव की तस्वीरों वाली टाइल लगाने के सिलसिले में एक मुस्लिम ग्राम प्रधान और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि ग्राम प्रधान रेशमा फरार है। रिपोर्ट के मुताबिक घटना बर्रा बेरोरा गांव की है।

शौचालय की टाइलों में भगवान शिव और अन्य धार्मिक प्रतीकों के चित्र हैं। इसकी शिकायत बजरंग दल कार्यकर्ता संदीप अवस्थी ने पुलिस से की थी। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है, गांव की मुखिया रेशमा है और वह मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखती है। उसने जानबूझ कर हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। रेशमा, उसका पति बुनियाद और अन्य नसीमुल्ला इसमें शामिल हैं।

तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जिलाधिकारी व एसपी सीतापुर ने कहा है कि मामले की गहनता से जांच करा कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News