रेलवे का अंडर ब्रिज गिरने से 2 इंजीनियरों की मौत

मप्र रेलवे का अंडर ब्रिज गिरने से 2 इंजीनियरों की मौत

IANS News
Update: 2022-02-12 11:01 GMT
रेलवे का अंडर ब्रिज गिरने से 2 इंजीनियरों की मौत
हाईलाइट
  • मप्र में रेलवे का अंडर ब्रिज गिरने से 2 इंजीनियरों की मौत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के सागर जिले में निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से दो रेलवे कर्मचारियों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। घटना के समय कई मजदूर और रेलवे के कुछ वरिष्ठ कर्मचारी निर्माण कार्य कर रहे थे। सूत्रों ने बताया कि रेलवे विभाग सुमरी गांव में रेलवे ट्रैक के एक अंडर ब्रिज पर निर्माण कार्य कर रहा है। शुक्रवार को रात करीब 9:30 बजे मजदूर और रेलवे इंजीनियर खुदाई कर रहे थे।

एक ट्रेन ट्रैक (ओवर-कंस्ट्रक्शन अंडर ब्रिज) से गुजरी, जिससे मिट्टी का बड़ा हिस्सा ढह गया और मजदूर व रेलवे के कर्मचारी मलबे में दब गए।स्थानीय पुलिस और रेलवे के घंटों की मशक्कत के बाद मलबे में दबे सभी लोगों को निकाल लिया गया और उन्हें नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के समय निर्माणाधीन पुल के अंदर मौजूद दो इंजीनियरों को मृत घोषित कर दिया गया।

मृतकों की पहचान सुखराम अहिरवार और आर.एस. मीना हुई है। सुखाराम मध्य प्रदेश के कटनी के रहने वाले थे, जबकि मीना राजस्थान की रहने वाली थीं। घायलों को सागर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को आईएएनएस को फोन पर बताया, घायलों की हालत स्थिर है और वे खतरे से बाहर हैं। ट्रैक को बहाल कर दिया गया है। सागर जिला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News