सूरत में 2 किलो एमडी ड्रग्स जब्त, एक गिरफ्तार

गुजरात सूरत में 2 किलो एमडी ड्रग्स जब्त, एक गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-11-14 20:30 GMT
सूरत में 2 किलो एमडी ड्रग्स जब्त, एक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सूरत। पुलिस ने गुजरात के सूरत शहर में एक दुकान और एक वाणिज्यिक परिसर के बेसमेंट से 2.176 किलोग्राम एमडी ड्रग्स और नकदी बरामद की है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अमरोली थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी को सूचना मिली थी कि एक ड्रग पेडलर ने एक व्यावसायिक परिसर के बेसमेंट में एक दुकान और कार में ड्रग्स छिपा रखा है।

इसके बाद इसने रविवार रात दुकान नंबर 29 और परिसर के बेसमेंट में खड़ी एक कार में तलाशी ली और नशीले पदार्थो की ढुलाई के साथ-साथ 2,68,000 रुपये नकद भी बरामद किए। बरामदगी का कुल मूल्य - ड्रग्स और नकद - 2.17 करोड़ रुपये है।

पुलिस ने इस सिलसिले में ड्रग पेडलर मुबारक बंदिया को गिरफ्तार किया है। भरूच जिले के जम्बूसर का रहने वाला, वह एक हिस्ट्रीशीटर है और शराबबंदी के एक मामले में पहले गिरफ्तार हो चुका है। बताया जा रहा है कि प्राथमिक पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि मुंबई का एक ड्रग पेडलर शर्मा उसे ड्रग्स सप्लाई कर रहा है। आरोपी शर्मा को गिरफ्तार करने के लिए सूरत पुलिस ने एक टीम मुंबई भेजी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News