बुरहानपुर में ऑटो और ट्रक की टक्कर में 3 छात्रों की मौत, कई घायल

मप्र बुरहानपुर में ऑटो और ट्रक की टक्कर में 3 छात्रों की मौत, कई घायल

IANS News
Update: 2022-08-23 11:01 GMT
बुरहानपुर में ऑटो और ट्रक की टक्कर में 3 छात्रों की मौत, कई घायल

डिजिटल डेस्क, बुरहानपुर /भोपाल। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर छात्रों को लेकर जा रहे ऑटो और ट्रक के बीच हुई टक्कर में तीन छात्रों की मौत हो गई है, इनमें दो छात्राएं हैं, वहीं कई घायल हुए हैं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए आर्थिक सहायता का ऐलान किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर छात्रों को कॉलेज ले जा रहे ऑटो की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई, इस हादसे में दो छात्राओं और एक छात्र की मौत हो गई। मृतक और घायल छात्र छात्राएं विवेकानंद कॉलेज के बताए जा रहे हैं। इस हादसे में घायल हुए छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, बुरहानपुर में सड़क दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!

उन्होंने आगे कहा, बुरहानपुर में सड़क दुर्घटना में हताहत हुए लोगों के परिवार स्वयं को अकेला न समझे। हम सब शोकाकुल परिवार के साथ हैं। मृतकों के परिवारों को राज्य सरकार की ओर से दो-दो लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करने के साथ घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था की जायेगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News