दिल्ली से 8 दिन की बच्ची की तस्करी के आरोपी 4 लोग वडोदरा पुलिस की हिरासत में

शिकायत दर्ज दिल्ली से 8 दिन की बच्ची की तस्करी के आरोपी 4 लोग वडोदरा पुलिस की हिरासत में

IANS News
Update: 2022-09-05 07:00 GMT
दिल्ली से 8 दिन की बच्ची की तस्करी के आरोपी 4 लोग वडोदरा पुलिस की हिरासत में

डिजिटल डेस्क, वडोदरा (गुजरात)। गुजरात के वडोदरा शहर की पुलिस ने आठ दिन की बच्ची की तस्करी के मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है। सिटी पुलिस ने शिकायत दर्ज कर रविवार शाम वडोदरा रेलवे स्टेशन क्षेत्र से चार लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अभय सोनी ने स्थानीय मीडिया को बताया, बच्ची को कब्जे में ले लिया गया है।

वडोदरा के सौरभ वोरा और उनकी पत्नी सोमा को तस्करी के आरोप में रेलवे स्टेशन के पास हिरासत में लिया गया। प्राथमिक पूछताछ में दंपति ने पुलिस को बताया कि दिल्ली के करोल बाग इलाके के रहने वाले पूजा हरिशंकर और दीपक कुमार शिवचरण ने उन्हें यह बच्ची दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब बच्ची का जन्म प्रमाणपत्र और उसके असली माता-पिता होने का सबूत मांगा, तो पूजा और दीपक पुलिस को वह उपलब्ध कराने में विफल रहे। अधिकारी ने बताया कि बच्ची को मेडिकल जांच और इलाज के लिए एसएसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीसीपी ने कहा, दिल्ली पुलिस को भी मामले के बारे में सूचित कर दिया गया है। स्थानीय पुलिस जांच जारी रखेगी कि क्या यह गोद लेने का मामला है या फिर मानव तस्करी का। पुलिस यह भी जांच करेगी कि कहीं दिल्ली में रहने वाला दंपति भी तो इस रैकेट से नहीं जुड़ा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News