मोरबिक में गोलीबारी के लिए 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया

गुजरात मोरबिक में गोलीबारी के लिए 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया

IANS News
Update: 2022-10-27 11:30 GMT
मोरबिक में गोलीबारी के लिए 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया

डिजिटल डेस्क, मोरबी। गुजरात के मोरबी शहर में गोलीबारी के लिए छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी। घटना बुधवार रात की है जब एक व्यक्ति ने पटाखा फोड़ने की बात को लेकर दो राउंड फायरिंग की। फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन शारीरिक हमले में एक व्यक्ति घायल हो गया।

संग्रामसिंह जडेजा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उन्होंने अपने पड़ोसियों, कोली परिवार से अनुरोध किया था कि वे सड़क पर पटाखे न फोड़ें। लेकिन हेमंत कोली, राहुल कोली, तुलसी कोली और किसान नाम के परिवार के सदस्यों ने उनके अनुरोधों पर ध्यान नहीं दिया और उनके साथ तीखी बहस हो गई।

जब झगड़ा चल रहा था, तुलसी कोली ने किसी को बुलाया और दो और लोग मौके पर पहुंचे। उनमें से एक ने अपने निजी हथियार से हवा में गोलियां चलाईं और फिर शिकायतकर्ता के चेहरे पर वार कर उसे घायल कर दिया। पुलिस निरीक्षक एच.ए. जडेजा और उनकी टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा, आरोपियों की तलाश जारी है। उन पर हत्या के प्रयास, आपराधिक धमकी और आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News