सोसाइटी में मॉर्निंग वॉक करने वाले प्रोफेसर को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, सीसीटीवी में घटना हुई कैद

घटना सोसाइटी में मॉर्निंग वॉक करने वाले प्रोफेसर को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, सीसीटीवी में घटना हुई कैद

IANS News
Update: 2022-12-10 11:01 GMT
सोसाइटी में मॉर्निंग वॉक करने वाले प्रोफेसर को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, सीसीटीवी में घटना हुई कैद

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद की एक सोसायटी में मॉर्निंग वॉक कर रहे प्रोफेसर को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी दी है। इसके बाद बेकाबू कार ने पार्किंग में खड़ी कई और बाइकों को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। प्रोफेसर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। सोसाइटी के अंदर टक्कर इतनी तेज थी की प्रोफेसर 10 फीट दूर जा कर गिरे।

क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की आम्रपाली एम्पायर सोसाइटी में ये हादसा 3 दिसंबर को हुआ, लेकिन इस मामले में प्रोफेसर पंकज गोयल की पत्नी सुकीर्ति गोयल ने 8 दिसंबर को एफआईआर कराई है। 3 दिसंबर की सुबह 7 बजे पंकज गोयल, पत्नी सुकीर्ति गोयल व एक अन्य रेजिडेंट्स के साथ सोसाइटी के अंदर मॉनिर्ंग वॉक कर रहे थे। इस दौरान एक कार तेजी से गेट के अंदर घुसती है और सड़क के सबसे दाएं तरफ चल रहे पंकज गोयल को टक्कर मार देती है।

हादसे के बाद कार सवार करीब 30 मीटर आगे जाकर रुक गया। इस हादसे में पंकज पहले बोनट के ऊपर और फिर सड़क पर गिर जाते हैं, जबकि उनकी पत्नी बाल-बाल बचती हैं। इन तीनों लोगों के पीछे चल रहे एक अन्य रेजिडेंट्स भी इस हादसे में बाल-बाल बचे। इसके बाद ये कार पार्किंग में खड़ी कई बाइकों को टक्कर मारती है। करीब 30 मीटर आगे जाकर ड्राइवर ने कार रोक दी। हादसे में कई बाइक क्षतिग्रस्त हो गईं।

सुकीर्ति गोयल ने बताया, घायल पति को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में उनके शरीर में कई जगह फ्रैक्च र आया है। गंभीर चोटें होने की वजह से पंकज उठने की स्थिति में नहीं हैं। सुकीर्ति की शिकायत पर क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने कार नंबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के मुताबिक परिवहन विभाग से कार नंबर के मालिक का पता लगाया जा रहा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News