भोपाल में एम्स की छात्रा ने तीसरी मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

आत्महत्या भोपाल में एम्स की छात्रा ने तीसरी मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

IANS News
Update: 2022-08-01 07:30 GMT
भोपाल में एम्स की छात्रा ने तीसरी मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में एमबीबीएस की पढाई कर रही छात्रा ने रविवार की देर शाम तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मिली जानकारी के अनुसार, एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा मरिया मथाई मूल रुप से केरल के एनार्कुलम की रहने वाली है। वह एम्स के छात्रावास के कमरे में अकेली रहती थी। उसने रविवार की देर शाम को तीसरी मंजिले के बाथरुम की खिड़की से छलांग लगा दी।

वह सिर के बल जमीन पर गिरी और उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया इसका खुलासा नहीं हो पाया है, पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस को शुरूआती पूछताछ में छात्रा की साथियों ने बताया है कि वह पिछले कुछ दिनों से तनाव में थी और नींद की गोली भी खाती थी। मगर उसने यह कदम क्यों उठाया, यह समझ से परे है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News