गुजरात में नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में असम का युवक गिरफ्तार

अपहरण गुजरात में नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में असम का युवक गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-09-06 08:31 GMT
गुजरात में नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में असम का युवक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जामनगर। गुजरात में पुलिस ने वडोदरा रेलवे स्टेशन पर असम के एक युवक को जामनगर की एक नाबालिग लड़की को घर से भगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मीडिया को संबोधित करते हुए जामनगर पुलिस निरीक्षक के.एल. गाधे ने कहा कि, लड़की के माता-पिता ने सोमवार सुबह पुलिस से संपर्क कर कहा था कि उनकी 17 वर्षीय बेटी लापता है।

गाधे के अनुसार, परिवार ने आरोप लगाया कि वह सोशल मीडिया पर युवक जेहरुल इस्माइल के संपर्क में आई और उसकी दोस्ती हो गई। माता-पिता को डर था कि उसने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है।

पुलिस ने तुरंत लड़की के फोन को सर्विलांस पर रखा और पाया कि उसकी लोकेशन वडोदरा है। वडोदरा रेलवे पुलिस को सूचित किया गया और वे सोमवार शाम को लड़की और युवक को गिरफ्तार कर जामनगर ले आए।

गाधे ने कहा कि, जेहरुल के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि, जरूरत पड़ने पर पोक्सो और आईपीसी की अन्य धाराएं भी लगाई जाएंगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News