बेटा नहीं हुआ तो अवसाद में 3 बेटियों को मार डाला

बिहार बेटा नहीं हुआ तो अवसाद में 3 बेटियों को मार डाला

IANS News
Update: 2022-09-02 09:31 GMT
बेटा नहीं हुआ तो अवसाद में 3 बेटियों को मार डाला

डिजिटल डेस्क, बक्सर। बिहार के बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां एक महिला पर अपनी ही बेटियों का गला दबाकर मार डालने का आरोप लगा है। आरोप है कि बेटा नहीं होने के कारण महिला अवसाद में थी, इस कारण अपनी तीनों बेटियों की हत्या कर दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि गाय घाट गांव निवासी सुनील यादव की पत्नी पिंकी देवी पुत्र नहीं होने के कारण अवसाद में रह रही थी और आखिरकार उसने परेशान होकर अपनी तीनों बेटियों की जान ले ली।

मृत बच्चियों की उम्र 11 साल, 8 साल और 3 साल बताई गई है। सुनील यादव बाहर रहकर काम करता है। ब्रह्मपुर के थाना प्रभारी डी एन चौधरी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर तीनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

उन्होंने बताया तीनों बच्चियों की मां पिंकी देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मौत के कारणों का सही पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि प्रथम दृश्टया पुत्र नहीं होने पर अवसाद में हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News