सिरफिरे आशिक ने शादी से इंकार करने पर युवती पर उड़ेला तेजाब, मौत

बिहार सिरफिरे आशिक ने शादी से इंकार करने पर युवती पर उड़ेला तेजाब, मौत

IANS News
Update: 2022-06-14 05:30 GMT
सिरफिरे आशिक ने शादी से इंकार करने पर युवती पर उड़ेला तेजाब, मौत

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाने में एक सिरफिरे आशिक के हद से गुजरने की कीमत एक युवती को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। सिरफिरे आशिक ने शादी से इंकार करने पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी कथित प्रेमिका पर तेजाब से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, मीरगंज के रहने वाले कृष्णा कुमार की बहन की शादी कररिया ठकुराई गांव में हुई थी। इसी क्रम में वह अपनी बहन के घर आता था। पास में ही युवती का घर था। इसी दरम्यान दोनो में दोस्ती हुई और फिर नजदीकियां बढ़ गई। बताया जाता है कि दोनों में फोन से लंबी बातचीत भी होने लगी।

इसी दौरान युवती की कहीं और शादी ठीक हो गई और सात मई को सगाई भी हो गई। इस बात से कृष्णा नाराज हो गया और आरोप है कि सात मई की रात कृष्णा अपने मित्रों के साथ पहुंचा और सोए अवस्था में युवती पर तेजाब से हमला कर दिया और फरार हो गया। युवती को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां से पहले गोरखपुर और फिर लखनऊ रेफर कर दिया गया। अंतत: सोमवार को युवती की मौत हो गई।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने मंगलवार को बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि सभी साक्ष्य इकट्ठा किए गए हैं। जल्द ही स्पीडी ट्रायल कर आरोपी को सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News