कच्चा मकान भरभरा कर गिरा, सास, बहू और बच्ची की मौत

बिहार कच्चा मकान भरभरा कर गिरा, सास, बहू और बच्ची की मौत

IANS News
Update: 2021-10-04 07:31 GMT
कच्चा मकान भरभरा कर गिरा, सास, बहू और बच्ची की मौत

डिजिटल डेस्क, समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात मिट्टी से बने एक खपरैल मकान के गिर जाने से सो रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद हालांकि मलबे में दबे दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बंगराहा पंचायत के हेतिमपुर गांव निवासी कैलाश राय के परिवार की लोग रविवार की रात खाना खाकर अपने घर में सोए हुए थे। आधी रात को खपरैल मकान भरभरा गिर गया।

घर के गिरने से हुई तेज आवाज के बाद ग्रामीण जुटे और राहत कार्य प्रारंभ कर दिया। इस बीच हालांकि मलबे में दब जाने से तीन लोगों की मौत हो गई। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। पुलिस भी घटनास्थल पर तुरंत पहुंच गई।

विद्यापतिनगर के थाना प्रभारी प्रारंजय कुमार ने सोमवार को बताया कि इस दुर्घटना में कैलाश राय की पत्नी सोनिया देवी (32) व पुत्री स्नेहा कुमारी (6) और उमेश राय की पत्नी रामसखी देवी (68) की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि दो बच्चे मलबे में दबे हुए थे, जिन्हें सुरक्षित बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मकान पुराना था और लगातार हो रही बारिश के कारण मकान गिरा हो सकता है।

उन्होंने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा हादसे के शिकार हुए परिजनों को सरकारी सहायता के लिए कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News